Advertisment

जून में थिएटर्स में आ रही फिल्मों की पूरी लिस्ट है तैयार, नोट कर लें रिलीज की तारीख

अगर आप फिल्मों को लेकर बहुत सर्च कर रहे हैं तो हम आपके लिए जून में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट तैयार करके लाए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
June 2024 Movie Release

June 2024 Movie Release ( Photo Credit : Social Media)

June 2024 Upcoming Movie Release: जून का महीना शुरू हो चुका है, ऐसे में अगर आप सिनेमा लवर हैं तो ये महीना अपके लिए बेहद खास रहने वाला है. फिलहाल तापमान अपने चरम पर है, ऐसे में दिन में घर से बाहर निकलना मुश्किल है. लेकिन आप दिन ढलने के बाद  फैमिली, पार्टनर या दोस्तों के साथ मिलकर फिल्म देखने का प्लान बना सकते हैं. अगर आप फिल्मों को लेकर बहुत सर्च कर रहे हैं तो हम आपके लिए जून में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट तैयार करके लाए हैं. यहां देखें लिस्ट

Advertisment

चंदू चैंपियन (Chandu Champion)

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर फैंस के बीच तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म का निर्देशन  कबीर खान ने किया है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और कबीर खान फिल्म्स के बैनर तले बनी ये फिल्म  एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा है. ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने 14 वाली है.

Advertisment

मुंजया (Munjya)

मुंजया एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दिनेश विजान के निर्देशन में बनाई गई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि  चेतुकवाड़ी जगह जो शापित है वहां एक पेड़ भी शापित नजरहै.जिसके नीचे मुनिया की अस्थियां गड़ी हैं.वह किसी मुन्नी नाम की लड़की से शादी करना चाहता था.लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो जाती है. ऐसे में कैसे वह शादी करेगा इस पर ये फिल्म अधारित है. फिल्म में शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound)

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड प्यार और रिश्तों की कहानी पर आधारित है. ये फिल्म 2003 में शाहिद कपूर की फिल्म की सीक्वल है. इस फिल्म में रोहित सराफ और पश्मीना रोशन मुख्य किरदार में है. इनके अलावा  नैला ग्रेवाल और जिबरान खान भी मुख्य भूमिका में हैं.यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD)

फिल्म कल्कि 2898 एडी एक बेहतरीन साइंस फिक्शन है, जिसकी कहानी  हिंदू धर्मग्रंथों और साइंस से प्रेरित है. इस फिल्म में महाभारत से लेकर 2829 तक, 6000 साल के कालखंड के समय के बारे में दिखाया गया है. करीब 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म में  प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन मुख्य रोल में हैं. कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kalki Chandu Champion Ishq Vishk Rebound Munjya June 2024 Upcoming Movie
Advertisment
Advertisment