logo-image
लोकसभा चुनाव

लाल टोपी, पिंक स्वेटशर्ट पहने मुंबई पहुंचे Justin Bieber, अनंत-राधिका के संगीत में करेंगे परफॉर्म

 जस्टिन बीबर को अपनी टीम के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Updated on: 05 Jul 2024, 09:36 AM

नई दिल्ली:

Justin Bieber Reached Mumbai: इन दिनों चारों ओर अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही हैं.  कपल की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा. वहीं दोनों की शादी के प्री-फंक्शन शुरू हो गए हैं. आज अनंत और राधिका की संगीत (Anant-Radhika Sangeet) सेरेमनी है, जिसमें परफॉर्म करने के लिए इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) मुंबई पहुंच गए हैं.  जस्टिन बीबर को अपनी टीम के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

लाल रंग की टोपी पहने दिखें जस्टिन

जस्टिन बीबर के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर इस दौरान सिर पर लाल रंग की हैट स्टाइल टोपी पहने हुए थे. इसी के साथ उन्होंने पिंक कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू लूज डेनिम पहनी थी. कलीना एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त जस्टिन बीबर के आसपास बहुत टाइट सिक्योरिटी थी और उनकी टीम भी उनके साथ नजर आई. इसके बाद जस्टिन बुलेट प्रूफ गाड़ी  में बैठकर चले गए. टाइट सिक्योरिटी के बीच जस्टिन  बीबर की गाड़ी एयरपोर्ट से रवाना हुई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

83 करोड़ रुपए किए चार्ज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन ने करीबन 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 83 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जस्टिन के अलावा अडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स भी परफॉर्म कर सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इससे पहले कपल के दोनों प्री-वेडिंग फंक्शंस में रिहाना, कैटी पेरी, पिटबुल, डीजे डेविड गेट्टा, ओपेरा सिंगर एंड्रिया बोसेली और बैकस्ट्रीट बॉयज जैसे इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने परफॉर्म किया था. इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और गुरु रंधावा जैसे कलाकारों ने भी परफॉर्मेंस दी थी.

ये भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: 60 डांसर्स के साथ एंट्री लेंगे अनंत-राधिका, शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में होने वाला है खास डांस