Advertisment

Kajol Diwali look: रेड साड़ी में खूबसूरत लगीं काजोल, बेटे युग और पति अजय देवगन संग दिए पोज

काजोल (Kajol) रेड साड़ी में शानदार लग रही थीं, उन्होंने बाल खुले रखे हुए हैं और इसके साथ मिनिमल मेकअप लुक रखा हुआ है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kajol Diwali look

Kajol Diwali look( Photo Credit : social media)

पूरे देश भर में दिवाली की धूम देखने को मिली है. इसी बीच बॉलीवुड कपल्स ने भी ये त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया. वहीं अब दिवाली सेलिब्रेशन से बॉलीवुड के लविंग कपल काजोल (Kajol) और अजयदेवगन (Ajay Devgn) की फोटोज सामने आई है. बॉलीवुड कपल्स ने दिवाली से कुछ झलकियां शेयर की हैं. काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) को उस दीवाली पार्टी में नहीं देखा गया, जो इंडस्ट्री जगत के लोगों द्वारा आयोजित की गई थीं. लेकिन रविवार की रात, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपने अंतरंग समारोहों की एक झलक शेयर की.

Advertisment

काजोल ने दिया फोटो को कैप्शन

काजोल (Kajol) रेड साड़ी में शानदार लग रही थीं, उन्होंने बाल खुले रखे हुए हैं और इसके साथ मिनिमल मेकअप लुक रखा हुआ है, इस लुक में वो बहुत प्यारी लग रही हैं. जबकि अजय देवगन ने हरे रंग का कुर्ता पहना हुआ था. तनुजा से लेकर उनके बेटे युग (Yug Devgn) तक सभी एक साथ फोटो खिंचवाते नजर आए. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कुछ रातें कभी भी व्यवस्थित नहीं होती हैं और वे अब तक के सबसे अच्छे दिन हैं.. सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.. यह पूरी रात हंसने, बात करने और नाचने के बारे में है. #feetarehurting #soworthit #musicdanceandsing # दिवाली2023."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अपने टैलेंट  के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन ने पारिवारिक संबंधों के मज़ेदार पक्ष को प्रदर्शित करते हुए ट्विटर पर भतीजे दानिश और अमान के साथ एक फोटो में, उन्होंने युग को हवा में उठा लिया, सभी मैचिंग हरे कुर्ते और सफेद पैंट में नजर आए. अजय ने मजाकिया अंदाज में पोस्ट को कैप्शन दिया, "देवगन्स असेंबल.

"सिंघम अगेन" की शूटिंग में बिजी हैं अजय 

Advertisment

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की अगर  बात करें तो वो रोहित शेट्टी की अवेटेड पुलिस फिल्म "सिंघम अगेन" की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें सितारों से सजी फिल्म है. इस बीच, काजोल के पास रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें "दो पत्ती" और "सरज़मीन" शामिल हैं, जो आने वाले दिनों में इस पावर जोड़ी से और अधिक मनोरंजन का वादा करती हैं. काजोल की फिल्म बाजीगर को 30 साल पूरे हो गए हैं, काजोल ने अपनी पहली हिट बाजीगर के 30 साल पूरे होने पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने इस बारे में बात की है कि कैसे वह पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं और जब फिल्म बनी थी तब वह सिर्फ 17 साल की थीं.  बेखुदी से डेब्यू करने के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म थी.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news Entertainment News in Hindi kajol news in hindi Latest Hindi news kajol news Kajol video Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment