Advertisment

Kajol On DDLJ Or K3G : Kajol को नहीं रहा अपनी ही फिल्म पर भरोसा, हिट फिल्म के रीमेक को कहा No

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge)और कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के रीमेक के बारे में काजोल ने अपनी राय व्यक्त की है, जिसको जानकर आपको भी हैरानी होने वाली है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
arrt 02

Kajol On DDLJ Or K3G( Photo Credit : Social Media)

Kajol On DDLJ Or K3G : बॉलीवुड की कुछ लोकप्रिय फिल्में और उनके सीन्स को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. उन्हीं में से बॉलीवुड डीवा काजोल (Kajol) की दो फिल्में हैं, जिनका रिमेक फैंस देखने की चाह कर रहे हैं. इस बीच फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge)और कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के रीमेक के बारे में एक्ट्रेस ने अपनी राय व्यक्त की है, जिसको जानकर आपको भी हैरानी होने वाली है. DDLJ और K3G रीमेक पर काजोल ने बात करते हुए कहा, 'मेरी पर्सनल राय है कि मुझे नहीं लगता कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्मों का रीमेक बनाया जाना चाहिए. मैं K3G के लिए भी ऐसा ही महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि जादू सिर्फ एक बार ही किया जा सकता है. यदि आप इसे फिर से बनाते हैं, तो यह बस फीकी पड़ जाती है और इसका अनुभव पहले जैसा नहीं रहेता.'

Advertisment

काजोल ने रीमेक का किया विरोध -

publive-image

DDLJ फेम ने आगे कहा कि, 'आप हमेशा निराश होंगे चाहे इसे कितनी भी अच्छी तरह से दिखाया गया हो. जादू की एक अनुभूति होती है. फिल्में आपको वो एहसास देती हैं, जब आप उन्हें पहली बार देखते हैं तो आप कुछ महसूस करते हैं और कुछ भी उस भावना को दोहराता नहीं है,' हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बी-टाउन डीवा ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कभी खुशी कभी गम के रीमेक का विरोध किया है. खैर, फैंस उन्हें दोबारा उन सीन्स को करते हुए देखना चाहते हैं. 

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा रीमेक नहीं चाहती हैं लेकिन वो राज और सिमरन की लव स्टोरी की अगली कड़ी के विचार को पसंद कर रही हैं. जब उनसे इससे जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि, 'आप आदित्य चोपड़ा से क्यों नहीं पूछते ... गंभीरता से, यह एक अच्छा विचार है!'

आखिरी बार सलाम वेंकी में नजर आई थीं - 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, काजोल को आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में देखा गया था. हालांकि उनके पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट लाइन में हैं, जिसमें पृथ्वीराज और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा, सीरीज द गुड वाइफ, नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज 2 और धर्मा प्रोडक्शंस का इंडियन रीमेक शामिल है. 

Advertisment

Kajol On DDLJ Or K3G dilwale dulhania le jayenge Kabhi Khushi Kabhie Gham Kajol bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment