Advertisment

29 years of Yeh Dillagi : काजोल को याद आए अक्षय और सैफ, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

काजोल (Kajol) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिसमें से ज्यादातर सुपरहिट रही हैं. आज एक्ट्रेस की फिल्म दिल्लगी को 29 साल (29 Years Of Yeh Dillagi) पूरे हो गए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2345636

Kajol ( Photo Credit : Social Media)

काजोल (Kajol) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिसमें से ज्यादातर सुपरहिट रही हैं. आज एक्ट्रेस की फिल्म दिल्लगी को 29 साल (29 Years Of Yeh Dillagi) पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है, जो चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने लिखा, 'इस सेट पर बहुत मस्ती की, जिससे हमारी तमाम छोटी-छोटी यादें हैं. @अक्षय कुमार अपने खाना पकाने के हुनर के लिए शेखी बघारते हैं लेकिन बाद में हमारे लिए एक कमाल की दाल बनाते हैं.

Advertisment

बर्फ में अंधेरे में लगभग 1.5 किमी ऊपर की ओर चलना पड़ा क्योंकि पहाड़ पर कार खराब हो गई थी और हमारा होटल सबसे ऊपर था और कोई सेलफोन भी नहीं था! एक छोटी सी स्कर्ट में घोड़े की सवारी करना और यह सोचना कि मेरी टोपी कम से कम मेरे चेहरे को ढंक देगी !!! #सैफ और मैं हंस रहे थे जब हम होठों पर बस की शूटिंग कर रहे थे और #सरोजजी फिल्म के बजाय हमें शूट करना चाहती थीं. 

रीमाजी पहली बार मेरी मां का किरदार निभा रही थीं और सेट पर उनके साथ बैठकर ताश खेल रही थीं. @मनीष मल्होत्रा ​​और मैं ट्रायल कर रहे थे और #यशजी हमें खाने के लिए कुछ देने की कोशिश के बीच में अपनी स्वीकृति दे रहे थे. इस लंबे नोट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी अक्षय और सैफ की शानदार तस्वीर शेयर की, जिसमें तीनों काफी कमाल के दिख रहे हैं. 

काजोल पोस्ट -

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो, काजोल अमेरिकी ड्रामा, द गुड वाइफ के इंडियन सीक्वल में दिखाई देंगी. वहीं सैफ ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार अपनी आनी वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : Parineeti Chopra Wedding : शादी के सवाल पर शरमा गई परिणीति चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Advertisment

Yeh Dillagi 29 years of Yeh Dillagi Bollywood News in Hindi Saif Ali Khan Kajol devgn news-nation akshay-kumar Bollywood News
Advertisment
Advertisment