Advertisment

Kajol: 'मां तनुजा की फिल्में नहीं देखती हैं काजोल,' बोलीं-मुश्किल...

काजोल (Kajol) ने अपनी मां तनुजा (Tanuja) की कई फिल्में न देखने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ''मैंने अपनी मां की बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Kajol and mother tanuja

Kajol and mother tanuja( Photo Credit : social media)

काजोल (Kajol) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसस में से एक है, उन्होंने अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वो अपनी मां की फिल्में नहीं देखती हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म में वो अपनी मां को रोते हुए नहीं देख पाती हैं. उन्होंने उल्लेख किया कि जब वह अपनी मां को किसी फिल्म में रोते हुए देखती हैं, तो उनके लिए स्थिर रहना और फिल्म देखना जारी रखना मुश्किल हो जाता है. काजोल (Kajol) ने अपने पति-अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अपनी पसंदीदा फिल्में भी साझा कीं. 

Advertisment

काजोल (Kajol) ने अपनी मां तनुजा (Tanuja) की कई फिल्में न देखने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ''मैंने अपनी मां की बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं. क्योंकि मैं उनके लिए इतना महसूस करती हूं कि मैं कभी भी खुद को उनसे अलग नहीं कर पाती. और जब वह स्क्रीन पर रोती हैं, तो मैं बैठ जाती हूं और बड़बड़ाता रहती हूं. इसलिए जहां तक ​​उनका संबंध है, वह बस मुझे चिल्लाने पर मजबूर कर देती हैं. और मुझे लगता है कि मेरे बच्चे भी मेरे बारे में ऐसा ही महसूस करते हैं जब वे मुझे स्क्रीन पर देखते हैं. इसलिए वे भी नहीं देख सकते.''

ये भी पढ़ें-Arya 3: इस दिन रिलीज होगी सुष्मिता सेन की 'आर्या 3', फैंस हुए एक्साइटेड

अजय देवगन की ये फिल्में काजोल को है पसंद

Advertisment

काजोल ने यह भी बताया कि उनके बच्चे निसा और युग अक्सर उनकी फिल्में नहीं देखते हैं. जब वे ऐसा करते हैं, तो वे दुखद सीन्स को छोड़ देते हैं और उन्हें हमेशा चिढ़ाते हैं कि वो फिल्म में हर वक्त रोती रहती हैं. काजोल ने इस बात को स्वीकार किया और कहा वो कॉमेडी सीन्स करेंगी. साथ ही उन्होंने अजय देवगन की पसंदीदा फिल्म के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा, , “मुझे कंपनी, भगत सिंह, ज़ख्म में उनकी परफॉर्मेंस पसंद आई, तीनों अद्भुत प्रदर्शन थी. 

Source : News Nation Bureau

Kajol interview Ajay Devgn Mom Kajol And Dad Ajay Devgn Entertainment News in Hindi Kajol news nation hindi news kajol news Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment