Advertisment

Kajol: प्लासटिक सर्जरी कराने वाली एक्ट्रेसस पर बोलीं काजोल, जानकर रह जाएंगे दंग

प्रेजेंट में काजोल अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द ट्रायल' के प्रमोशन्स में बिजी हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने वाली यंग एक्ट्रेसस के लिए एक सलाह शेयर की है. 

author-image
Divya Juyal
New Update
dknfgjlkdfgk

Kajol( Photo Credit : Social Media)

काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह हमेशा अपनी कला से दर्शकों का दिल जीतती नजर आती हैं. अपने काम से सभी को इंप्रेस करने के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द ट्रायल' के प्रमोशन्स में बिजी हैं. इन सब के बीच, हाल ही में, काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने वाली यंग एक्ट्रेसस के लिए एक सलाह शेयर की है. एक्ट्रेस के इस बयान ने सभी को चौंका दिया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में आने वाली यंग एक्ट्रेसस को क्या सलाह देंगी. एक्ट्रेस ने तुरंत कहा कि लड़कियों को कभी भी किसी दबाव के कारण आलोचना का शिकार नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा, "भगवान ने आपको एक विशेष तरीके से बनाया है, और जिस चीज़ को भगवान ने उस तरह से नहीं बनाया जैसा आप चाहते थे, उसमें हमेशा मेकअप होता है." द ट्रायल के निर्देशक सुपर्ण वर्मा, जो इंटरव्यू के लिए काजोल के बगल में बैठे थे, ने कहा, "या सर्जरी." काजोल ने तुरंत इसे खारिज कर दिया और कहा, "नहीं! यही तो पूरी बात है." इसके बाद निर्देशक ने कहा कि चाहे कोई मेकअप करे या सर्जरी का विकल्प चुने, यह एक option होना चाहिए और दबाव में नहीं किया जाना चाहिए.

एक्ट्रेस ने सहमति व्यक्त की और कहा, "बिल्कुल, मेरा यही मतलब है. यह एक पर्सनल पसंद होनी चाहिए, आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि 25 लोगों ने आपको ऐसा करने के लिए कहा है."काजोल ने आगे 'वह काली है,' 'वह मोटी है,' और 'वह चश्मा पहनती है' जैसे कमेंट्स से निपटने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसका असर खुद पर नहीं होने दिया, लेकिन लंबे समय तक उनका मानना ​​था कि वह सुंदर नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वह मानती है कि वह शांत और बुद्धिमान हैं, लेकिन सुंदर होने के लिए जो कुछ चाहिए वह उनमें नहीं है.

यह भी पढ़ें - Kapil Sharma: एयरपोर्ट पर फैन का मजाक बनाते हुए निकले कपिल शर्मा, कह डाली ऐसी बात

इस बीच, काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रेजेंट में वह 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में अपने परफॉर्मेंस के लिए तारीफों का आनंद ले रही हैं, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. वह अमित शर्मा की शॉर्ट फिल्म में कुमुद मिश्रा के साथ नजर आई थीं. काजोल के शो द ट्रायल की बात करें तो इसमें जिशु सेनगुप्ता, शीबा चड्ढा और कुब्रा सैत भी हैं. यह 14 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

entertaiment news बॉलीवुड न्यूज The Trial Kajol devgn news-nation Lust Stories 2 बॉलीवुड news nation tv news nation live bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment