Advertisment

Noor Malabika Das suicide: द ट्रायल में काजोल की को-स्टार नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, सड़ी-गली कंडीशन में मिली बॉडी

Noor Malabika Das suicide: द ट्रायल में काजोल की को-स्टार नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, मुंबई स्थित फ्लैट में मिला शव

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Noor Malabika Das suicide: द ट्रायल में काजोल की को-स्टार नूर मालाबिका

Noor Malabika Das suicide( Photo Credit : file photo)

Advertisment

Noor Malabika Das suicide: द ट्रायल में काजोल की को-स्टार रहीं नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या कर ली है, मुंबई स्थित फ्लैट में उनका शव मिला है. कथित तौर पर उनका शव 6 जून को मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में उनके फ्लैट से सड़ी-गली अवस्था में मिला. असम मूल की एक्ट्रेस 37 साल की थी. वह पूर्व में एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 6 जून से शव कई दिनों तक मुंबई के लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट में पड़ा रहा. जब पड़ोसियों ने पुलिस को उनके घर से आ रही दुर्गंध की जानकारी दी तो पुलिस ने जांच शुरू की और फिर शव बरामद हुआ.

दास का शव सड़ी-गली अवस्था में पुलिस को मिला

रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अधिकारी फ्लैट में घुसे और दास का शव सड़ी-गली अवस्था में पाया. घर की गहन तलाशी के बाद पुलिस ने दवाइयां, उनका मोबाइल फोन और एक डायरी बरामद की, जो अब कब्जे में है. पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया. उनके परिवार से संपर्क करने के प्रयासों के बावजूद, कोई भी शव लेने के लिए आगे नहीं आया. नतीजतन, पुलिस ने ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से रविवार को दास का अंतिम संस्कार किया. यह एनजीओ शहर में लावारिस शवों का दाह संस्कार करता है.

कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं एक्ट्रस

दास ने हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में एक सफल करियर बनाया है, जिसमें उन्होंने चार्मसुख, देखी अनदेखी, सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, जगहान्या उपाय और बैकरोड हसल जैसी उल्लेखनीय परियोजनाओं में अभिनय किया है. उनकी आगामी अमेज़ॅन प्राइम परियोजना, द गुड वाइफ में काजोल और जीशु सेनगुप्ता हैं.

Source : News Nation Bureau

Noor Malabika Das Noor Malabika Das suicide Kajol's co-star Noor Malabika in The Trial
Advertisment
Advertisment