Advertisment

Kajol: हाई हील्स पहनकर स्ट्रगल करती दिखीं काजोल, वीडियो हुआ वायरल 

काजोल देवगन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस हाई हील्स पहने हुए स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
kajol  13

Kajol( Photo Credit : Social Media)

काजोल देवगन (Kajol Devgan) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह तीन दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. अपने अमेजिंग एक्टिंग टैलेंट के अलावा, एक्ट्रेस कई लोगों के लिए फैशन गोल्स भी सेट करती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली वेब सीरीज द ट्रायल के प्रमोशन्स में बिजी हैं. हाल ही में ऐसे ही एक इवेंट में पहुंचे हुए काजोल नजर आईं. जहां से उनकी एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में काजोल अपनी 'हाई हील' की प्रोबलम को आसानी से मैनेज करती नजर आईं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, काजोल 'हाई हील्स' की समस्याओं को एक प्रोफेशनल की तरह मैनेज करती हैं. एक पपराज़ी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, काजोल को एक स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया. वह सफेद ढीली शर्ट और रंगीन प्रिंट स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सीढ़ियों से उतरते समय एक्ट्रेस ने गिरने से बचने के लिए सीढ़ी की रेलिंग पकड़ ली क्योंकि उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई थी. हालाँकि, एक्ट्रेस ने एक प्रोफेशनल की तरह खुद को संभाला और नीचे आने के लिए छोटे-छोटे कदम उठाए. अपनी कार में बैठने से पहले, काजोल ने पैपराजी की ओर हाथ हिलाया और स्माइल की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर आउट हुआ फैंस ने कमेंट सेक्शन में काजोल के बैलेंस की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, "ओजी हमारे देश की बेस्ट एक्ट्रेस!" एक अन्य ने कमेंट किया, "ओएमजी!!! उसकी सुंदरता मुझे मार डालेगी है." कई फैंस ने लाल दिल और आग वाले इमोजी के साथ भी कमेंट किए.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Suniel Shetty: अमिताभ बच्चन से Motivate होते हैं सुनील शेट्टी, किए ये खुलासे

इस बीच, काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के साथ लस्ट स्टोरीज़ 2 में उनके शानदार एक्टिंग के लिए तारीफें मिल रही है. वह वेब सीरीज 'द ट्रायल' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. यह अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा 'द गुड वाइफ' का हिंदी रीमेक है. अभिनेता जिशु सेनगुप्ता उनके पति की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बता दें कि, यह वेब सीरीज 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

The Trial entertainment Entertainment News Kajol devgn news-nation Lust Stories 2 Tamannah Bhatia Vijay Varma bollywood
Advertisment
Advertisment