Advertisment

Kalki Box Office: कल्कि ने प्रभास की सलार समेत तोड़ दिए इन फिल्मों के रिकॉर्ड, कमाई देख रह जाएंगे दंग

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म भारत में 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Kalki Box Office

Kalki Box Office( Photo Credit : social media)

Advertisment

Kalki Box Office: साउथ स्टार प्रभास ने एक बार फिर सिनेमाघरों में भौकाल मचा दिया है. बाहुबली और सलार जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद प्रभास एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि की कमाई सबके होश उड़ाने वाली है. फिल्म ने रिलीज के बाद से 10 दिन में ताबड़तोड़ कमाई करके सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म के 11वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने भारत में अनुमानित 41.3 करोड़ की कमाई की है. Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का 7 जून (दूसरे रविवार) को वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पिछले सप्ताह के दिनों की तुलना में बढ़ा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Armaan Malik: तीन शादियां..नौकरानी से रेप...अरमान मलिक के कई विवाद, विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरे लोग

500 करोड़ क्लब में शामिल हुई कल्कि
इसके अलावा, रिलीज के 10 दिनों में, Sacnilk के अनुसार, कल्कि 2898 AD ने तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और अन्य भाषाओं में भारत में अनुमानित 465.70 करोड़ की कमाई की है. इसने कुल मिलाकर घरेलू स्तर पर अनुमानित 507 करोड़ की कमाई कर डाली है. जाहिर है फिल्म भारत में 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. 

वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 
कल्कि के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इसने प्रभास की सलार (700 करोड़), कंटारा (400 करोड़) पोन्नियिन सेलवन 2 (300 करोड़) जैसी साउथ की बड़े बजट की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि, कल्कि अभी शाहरुख खान की जवान से आगे नहीं निकल पाई है. जवान का टोटल कलेक्शन 1000 करोड़ से भी ज्यादा रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Hit South Films: साउथ की इन फिल्मों ने मचाया देश-दुनिया में धमाल, एक तो जीत लाई ऑस्कर

वैजयंती मूवीज़ ने पिछले हफ्ते एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया था कि कल्कि ने (सभी भाषाओं में) 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. नाग अश्विन के डजायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं. कुछ साउथ स्टार्स ने कैमियो रोल भी किया है.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: इस महीने में पूरी हो जाएगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Deepika Padukone दीपिका पादुकोण Kalki Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन Prabhas Kalki 2898 AD प्रभास फिल्म कल्कि 2898 AD कल्कि कलेक्शन
Advertisment
Advertisment