logo-image
लोकसभा चुनाव

Kalki 2898 AD Day 2 BO: प्रभास की फिल्म कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर की पैसे की बरसात, दूसरे दिन बनाया नया रिकॉर्ड

दुनिया भर में कल्कि 2898 AD ने पहले दिन 161 करोड़ रुपये की कमाई की, जो बाहुबली 2 और आरआरआर के बाद किसी भारतीय फिल्म के लिए अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सिंगल डे कमाई है.

Updated on: 29 Jun 2024, 08:35 AM

नई दिल्ली:

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर नाग अश्विन की डायरेक्शन में बनी कल्कि 2898 AD ने दूसरे दिन हिंदी में कलेक्शन में बहुत अच्छी पकड़ दिखाई है, क्योंकि शुरुआती अनुमानों के अनुसार शुक्रवार को 20 करोड़ रुपये से 21 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. इसके साथ ही, महाभारत की बैकग्राउंड पर बनी इस साइंस फ्रिक्शन की दो दिन कुल कमाई 42 करोड़ रुपये के आंकड़े से थोड़ा कम है. फिल्म ने पूरे भारत में हिन्दी बेल्ट में शानदार प्रदर्शन किया है.

कल्कि 2898 AD ने शुक्रवार को अच्छी पकड़ दिखाई

फिल्म ने पहले दिन से मुंबई सर्किट में बढ़त हासिल की, जबकि उत्तर भारत ने पहले दिन के स्तर को बनाए रखा. पूर्वी भारत, जहां पहले दिन बेहतर प्रदर्शन किया, थोड़ा धीमा रहा, जैसा कि आम तौर पर होता है. राष्ट्रीय सीरीज - पीवीआरइनॉक्स और सिनेपोलिस - दूसरे दिन पहले दिन की तुलना में अधिक कमाई करेंगी, जबकि छोटे केंद्रों में कुछ गिरावट देखी जाएगी. गुरुवार को रिलीज़ के साथ ऐसा होता है, और शुक्रवार को कलेक्शन में गिरावट कल्कि 2898 AD की लंबी ड्यूरेशन का एक हेल्दी साइन है.

कल्कि 2898 AD का फोर डे वीकेंड पर 95 करोड़ रुपये

फिल्म शनिवार को 25 करोड़ और कमाने की कोशिश करेगी और फिर रविवार को 30 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने का टारगेट रखेगी. शनिवार की वृद्धि थोड़ी कम हो सकती है, क्योंकि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका विश्व कप फाइनल से बिजनेस पर निश्चित रूप से असर पड़ेगा, लेकिन फिल्म को रविवार को सामान्य से अधिक लाभ के साथ इसकी भरपाई करनी चाहिए.  कल्कि 2898 AD का फोर डे वीकेंड पर 95 करोड़ रुपये से अधिक होगा, और इसका टारगेट 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंचना होगा.

कल्कि ने हिंदी में 4 दिनों में 95 करोड़ का टारगेट रखा

कल्कि 2898 AD ने हिंदी में 4 दिनों में 95 करोड़ का टारगेट रखा है. वीकेंड के बाद, यह सोमवार की परीक्षा होगी क्योंकि दोहरे अंक के आसपास कोई भी संख्या हिंदी बाजारों में इस प्रभास की फिल्म के लिए हिट का संकेत देगी, हालांकि अभी भी इसे वहां से बहुत दूर जाना है. अगर यह अपने शुरुआती वीकेंड में 95 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल हो जाती है तो यह फिल्म अच्छी स्थिति में होगी.

पहले दिन 161 करोड़ रुपये की कमाई हुई

दुनिया भर में कल्कि 2898 AD ने पहले दिन 161 करोड़ रुपये की कमाई की, जो बाहुबली 2 (200 करोड़ रुपये) और आरआरआर (189 करोड़ रुपये) के बाद किसी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का तीसरा सबसे बड़ा एकल-दिन का कलेक्शन है. शुक्रवार को भी फिल्म भारत और अंतरराष्ट्रीय बेल्ट में अच्छी कमाई कर रही है और जल्द ही दोनों के अनुमान सामने आएंगे.

कल्कि 2898 एडी हिंदी बॉक्स ऑफिस

गुरुवार: 21.00 करोड़ रुपये

शुक्रवार: 20.50 करोड़ रुपये (अनुमानित)

कुल: 41.50 करोड़ रुपये