Advertisment

Kalki Collection: सिनमाघरों में ताबड़तोड़ कमा रही है प्रभास की कल्कि, दो हफ्ते में ही भारत में की छप्परफाड़ कमाई

साउथ फिल्म कल्कि को देशभर में दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण समेत कई दिग्गज कलाकार हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kalki Collection

Kalki Collection( Photo Credit : social media)

Kalki Box Office Collection: नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी हालिया रिलीज फिल्म 'कल्कि' ने इतिहास रच दिया है. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और वो सिनेमाघरों में इसके लिए प्यार जता रहे हैं. फिल्म की कमाई देखकर भी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. 3D में रिलीज हुई 'कल्कि 2898 AD' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और इसकी रफ्तार लगातार बनी हुई है. फिल्म ने न सिर्फ हिंदी बेल्ट बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. ताजा अपडेट्स् के मुताबिक कल्कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif On Tauba Tauba: कैटरीना को पसंद आया विक्की कौशल का तौबा-तौबा, दिया ऐसा रिएक्शन

भारत में 600 करोड़ पहुंची कल्कि की कमाई

अपने दूसरे हफ़्ते में, कल्कि 2898 AD ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 148 करोड़ रुपए कमाए है. इसके बाद इसकी  टोटल कमाई लगभग 616 करोड़ रुपए हो गई है. साउथ स्टार प्रभास की फ़िल्म भारत में 600 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली आठवीं फ़िल्म बन गई है. वहीं इसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम रोल में हैं. 

ग्लोबल कमाई उड़ा देगी होश

फ़िल्म ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 26.50 मिलियन अमरीकी डॉलर (221 करोड़ रुपए) की कमाई की है. जिससे दुनिया भर में इसकी कमाई 837 करोड़ रुपए हो गई है.गिरावट के बावजूद, कल्कि के पास भारत में 675 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये तक पहुंचने के लिए तेज रफ्तार है. उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन के साथ, यह घरेलू स्तर पर 700 करोड़ रुपये के करीब या उससे भी आगे भी निकल सकती है. 

Advertisment

आखिर क्या है कल्कि 2898 एडी

कल्कि 2898 एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसका डायरेक्शन और लेखन नाग अश्विन ने किया है. वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनी ये एक साइंस फिक्शन है. इसमें महाभारत और हिंदू धर्म के पौराणिक ग्रंथों के आधार पर कहानी दर्शायी गई है. विजय देवरकोंडा और दुलकीर सलमान का कैमियो रोल इसे और दमदार बना देता है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Deepika Padukone Kalki 2898 AD Amitabh Bachchan Prabhas कल्कि 2898 ए.डी. बॉलीवुड न्यूज Kalki Jayanti 2022 kalki avtar
Advertisment
Advertisment