logo-image
लोकसभा चुनाव

Kalki 2898 AD Box Office Day 1: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कल्कि ने मचाया धमाल, पहले दिन ही बनाया रिकॉर्ड

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD आखिरकार रिलीज़ हो गई है. कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित करने की पूरी कोशिश करते हुए रिकार्ड बनाया है.

Updated on: 28 Jun 2024, 07:30 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस साइंस फिक्शन फ्यूचरिस्टिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही शानदार कलेक्शन करते हुए पैसों की बारिश कर दी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. पहले दिन भारत के सिनेमाघरों की बात करें तो इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी पार कर ली है. फिल्म की कमाई ने साबित कर दिया है कि कल्कि की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है. देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म के शो हाउसफुल रहे और दर्शकों ने फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स दिया.

'कल्कि 2898' की पहले दिन ही हाफ सेंचुरी

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर जिस तरह से धमाल मचाया है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह इस साल की हिट फिल्मों में से एक साबित होगी. दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन को देखते हुए यह भी कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म आने वाले समय में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन सकती है.

'कल्कि 2898.' साल 2024 की सबसे बड़ी पैन इंडिया ओपनर बनकर पहले ही दिन इतिहास रच सकती है. हालांकि, 'कल्कि 2898 ई.' ने अभी भी अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. यह 2024 में पहले दिन देशभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में 50 करोड़

फिल्म कल्कि ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जिसके अनुसार यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म आने वाले समय में और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म वीकेंड पर और ज्यादा कमाई करने वाली है. सैकैनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'कल्कि 2898 ई.' ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 61.18 करोड़ का शुद्ध कारोबार किया है, जो कुछ घंटों में और बढ़ सकता है.