Advertisment

बिखरे बाल... चेहरे पर शिकन, दीपिका का कल्कि लुक आउट; एक्ट्रेस के पति ने किया रिएक्ट

कल्कि के मेकर्स ने दीपिका का पोस्टर शेयर किया है. इसमें दीपिका इंटेंस दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के लुक को देख उनके पति रणवीर ने भी रिएक्शन दिया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Deepika Padukone Kalki Look: एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत कई स्टार्स एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है. वहीं फैंस को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है, जो कल 10 जून 2024 को रिलीज किया जाना है. लेकिन इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण का नया लुक देखने को मिल रहा है. दीपिका के इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

Advertisment

दीपिका पादुकोण का कल्कि अवतार

कल्कि के मेकर्स और प्रेंग्नेंट एक्ट्रेस दीपिका ने (Deepika Padukone Pregnant) इस पोस्टर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दीपिका किसी दूर की चीज को घूरती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के बिखरे बाल, चेहरे पर शिकन नजर आ रही है, उनके पीछे लोग दिखाई दे रहे हैं, जो हाथों में तलवार और भाला लिए हुए हैं. दीपिका ने भूरे रंग का आउटफिट पहना हुआ है.एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'कल कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उम्मीद की किरण जगी.' इसे देखने के बाद एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. एक्टर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बूम, स्टनर'. बता दें, दीपिका से पहले प्रभास और अमिताभ का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

Advertisment

अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई कल्कि

दीपिका से पहले अमिताभा बच्चन का भी नया पोस्टर लॉन्च किया गया था. बता दें कि फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) भी नजर आने वाले हैं. वहीं, एक्टर प्रभास ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि ये अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाई गई है. इसलिए यह सबसे ज़्यादा बजट वाली है.हमारे पास देश के सबसे बेहतरीन कलाकार हैं.' फिल्म के बारे में बताए तो नाग अश्विन ने खुलासा किया था कि फिल्म की टाइमलाइन महाभारत से शुरू होगी और 2898 एडी. में खम्त होती है. वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor Birthday: एक्टिंग से हैं दूर , फिर भी आलीशान जीवन जीती हैं सोनम कपूर; जानें नेटवर्थ

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment News मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें Deepika Padukone Amitabh Bachchan Prabhas Kalki 2898 AD Deepika Padukone Kalki look Entertainment news in hindi News Nation Kalki Trailer
Advertisment
Advertisment