logo-image
लोकसभा चुनाव

Kalki 2898 AD: ट्रेलर रिलीज से पहले कल्कि मेकर्स ने जारी किया लीगल नोटिस, फिल्म पाइरेसी वालों की खैर नहीं

फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के मेकर्स इस फिल्म को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च करने से पहले फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया यूजर्स को चेतावनी जारी की है, जिसमें कॉपी राइट को लेकर चेतावनी दी गई है.

Updated on: 11 Jun 2024, 09:13 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'कल्कि 2898 AD.' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास नजर आ रहे हैं. लेकिन मेकर्स की तरफ से एक और दिलचस्प बात सामने आई है कि मेकर्स इसके कॉपीराइट को लेकर काफी सतर्क थे और उन्होंने ट्रेलर रिलीज से पहले कानूनी चेतावनी भी जारी कर दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चेतावनी जारी किया था. जिसमें वैजयंती मूवीज ने कॉपीराइट को लेकर चेतावनी मैसेज जारी किया था, जिसे एक बार फिर वैजयंती मूवीज ने अपने x हैंडल पर पिन किया है.

 

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चेतावनी

जिसके अनुसार फिल्म के किसी भी हिस्से को शेयर करना, चाहे वह सीन हो, फुटेज हो या इमेज हो, अवैध और दंडनीय है और साइबर पुलिस की मदद से आवश्यकतानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर देखने के लिए दर्शक कितने उत्साहित हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है. मेकर्स ने भी दर्शकों की उत्सुकता को सातवें आसमान पर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चाहे टीजर हो, पोस्टर हो, किसी किरदार का फर्स्ट लुक हो या फिर एनिमेटेड सीरीज दिखाना हो, मेकर्स ने फिल्म को लेकर हाइप को बनाए रखने की पूरी कोशिश की है.

कल्कि 2898 AD वैजयंती मूवीज की पेशकश

600 करोड़ रुपये के बजट में बनी कल्कि 2898 AD को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म कहा जा रहा है. नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को वैजयंती मूवीज ने प्रोड्यूस किया है. कल्कि 2898 AD में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उनके साथ दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि फिल्म में कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी जैसे बड़े कलाकार भी हैं. फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी. कल्कि 2898 AD का निर्माण वैजयंती मूवीज ने किया है. इसका संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है.