Advertisment

Kalki 2898 AD Twitter Review: शानदार क्लाइमेक्स और VFX,फिल्म पास हुई या फेल? जानें क्या बोल रही पब्लिक

फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ का इंतजार अब खत्म हो गया है. आइए, जानते हैं फिल्म को लेकर जनता का क्या कहना है और माहौल कैसा बना हुआ है...?

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Kalki 2898

Kalki 2898 ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Kalki 2898 AD Twitter Review: एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) का इंतजार अब खत्म हो गया है. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. 'कल्कि 2898 AD' इंडियन माइथोलॉजी को साइंस फिक्शन के साथ लेकर आई है. फिल्म में खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. कमल हासन (Kamal Haasan) का विलेन अवतार भी फिल्म का हाइलाइट है.  आइए, यहां जानते हैं 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म को लेकर जनता का क्या कहना है और माहौल कैसा बना हुआ है...?

Advertisment

क्या है लोगों का रिएक्शन?

'कल्कि 2898 एडी' के सिनेमाघरों में आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'भारतीय सिनेमा में पहले कभी भी नहीं, बहुत मेहनत के साथ शानदार स्टोरी राइटिंग और बेहतरीन एक्जीक्यूशन.'  एक अन्य यूजर ने लिखा- 'क्या विजुअल हैं, क्या स्टोरी टेलिंग है क्या परफॉर्मेंस है. उफ्फ. 'कल्कि 2898 एडी' ब्लॉकबस्टर है. कुछ कैमियो आपका दिमाग खोल देंगे...' तो दूसरे ने लिखा- ब्लॉकबस्टर...पहला हाफ कुछ धीमे सीन्स के साथ है. इंटरवल बढ़िया है. दूसरे हाफ में क्लाइमेक्स को बढ़ाता है और आखिरी के 10-15 मिनट बेहतरीन हैं.'

Advertisment

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की शुरुआत महाभारत के बैकड्रॉप से होती है. युद्ध के मैदान में श्रीकृष्ण, अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन) को कभी न मरने का श्राप देते हैं. वो अश्वत्थामा को प्रायश्चित करने का एक मौका भी देते हैं और कहते हैं जब लोगों पर अत्याचार बढ़ने लगेगा, तब भगवान के एक अवतार कल्कि का जन्म होगा हालांकि, उनका जन्म आसान नहीं होगा. इस स्थिति में अश्वत्थामा को भगवान की सुरक्षा कर अपने पाप धोने का अवसर मिलेगा. अब यहां से कहानी 6 हजार साल बाद आगे बढ़कर दुनिया के आखिरी शहर काशी की तरफ पहुंचती है.

Advertisment

स्टार कास्ट की एक्टिंग

फिल्म में वैसे तो प्रभास की एक्टिंग कहीं-कहीं थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन प्रभास की बुज्जी के साथ बॉन्डिंग कमाल है, जो प्रभास के फैंस को तो जरूर पसंद आएगी.  फिल्म देखने के बाद आप अमिताभ बच्चन की चर्चा ज्यादा करेंगे. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि फिल्म के हीरो प्रभास से ज्यादा अमिताभ बच्चन लग रहे हैं. 81 साल की उम्र में भी उन्होंने कमाल का काम किया है. प्रभास का दिशा पाटनी के साथ रोमांस सिरदर्द सा लगता है लेकिन फिल्म में दीपिका पादुकोण कहीं भी निराश नहीं करती हैं. दीपिका जब जब स्क्रीन पर आती हैं कमाल लगती है. वहीं दीपिका और अमिताभ बच्चन के सीन्स काफी बेहतर लगते हैं तो वहीं विलेन बने कमल हासन का स्क्रीन टाइम भी कम ही रखा गया है पर वो अपने रोल को पूरी तरह से जस्टिफाई करते नज़र आए हैं.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Review: प्रभास नहीं अमिताभ हैं फिल्म के असली हीरो, दिल-किडनी सब जीत लेगा क्लाईमैक्स, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Deepika Padukone Amitabh Bachchan Prabhas bollywood films Kalki 2898 AD Review Kalki 2898 AD Twitter Review
Advertisment
Advertisment