Advertisment

Indian 2: 'इंडियन 2' के लिए कमल हासन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन, चार घंटे चलता था मेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए कमल हासन ने चारगुना मेहनत की है. 68 साल की उम्र में भी एक्टर खुद को फिट रखते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kamal Haasan Fro Indian 2

Kamal Haasan Fro Indian 2( Photo Credit : Social Media)

Kamal Haasan Fro Indian 2: साउथ और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कमल हासन भेष बदलने में माहिर हैं. उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अलग-अलग लुक रखना पसंद है. एक्टर हर बार अलग और दमदार रोल्स में नजर आते हैं. चाहे वो 'चाची 420' हो या 'अप्पू राजा', 'अभय', 'दशावतारम' जैसी फिल्में रही हों...कमल हासन ने अपनी अदाकारी और डेडिकेशन से सबका दिल जीता है. हासन की फिल्म विक्रम पिछले साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. अब वह शंकर के साथ अपनी 1996 की हिट फिल्म 'इंडियन' (Indian) के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. दूसरे भाग में फिल्म की कहानी आगे बढ़ती दिखाई जाएगी जिसके बाद एक्टर का किरदार 90 साल का होगा. 

Advertisment

इस फिल्म में कमल हासन सेनापति का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में उन्हें अब पर्दे पर लगभग 90 साल के शख्स का किरदार निभाना होगा. इसके लिए एक्टर ने जी-तोड़ मेहनत की है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में कमल हासन को देखकर पहचानना मुश्किल है. अब उनके इस ट्रांसफॉर्मेंशन से जुड़ी दिलचस्प जानकारी सामने आई है. प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि कमल हसन को अपने किरदार में ढलने में 4 घंटे लग जाते थे. उनका मेकअप करने में एक्टर को 4 चार का समय लगता था. उसके बाद वो सेनापति बन पाते थे. 

publive-image

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए कमल हासन ने चारगुना मेहनत की है. 68 साल की उम्र में भी एक्टर खुद को फिट रखते हैं. वो इस किरादर के लिए तैयार होने सुबह 3 बजे उठ जाते थे और सेट पर टाइम से पहले पहुंचते थे. वह सुबह 3 बजे उठते थे, 3:30 बजे जिम जाते थे और सुबह 5 बजे मेकअप कुर्सी पर बैठ जाते थे. इसके बाद एक्टर सुबह 9 बजे तक तैयार हो जाते थे और क्रू को उनके सीन की शूटिंग करने के लिए एकदम अलर्ट रहकर काम करना होता था. एक्टर के जल्दी पहुंच जाने की वजह से सभी लोग घबराए हुए रहते थे. शूट के बाद मेकअप हटाने में दो घंटे और लग जाते थे और कमल सर बिना किसी शिकायत के बैठे रहते थे.

Advertisment

'इंडियन 2' का पहला भाग भी हिट रहा था. दर्शकों के फेवरेट कमल हासन इसमें लीड रोल निभा रहे हैं. 'इंडियन 2' में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं.

Source : News Nation Bureau

कमल हासन Indian 2 Kamal Haasan साउथ एक्टर Kamal Haasan transformation बजरंगी भाईजान 2 कमल हासन ट्रांसफॉर्मेंशन Kamal Haasan Roles Kamal Haasan film
Advertisment
Advertisment