Advertisment

Kangana Ranaut: 'संजय सर से प्यार करती हूं,' कंगना ने संजय लीला भंसाली की तारीफ में बांधे पुल

कंगना (Kangana Ranaut) ने संजय की तारीफ में कई बातें बोलीं है, उन्होंने ये भी कहा है उनके जैसा इंसान अभी तक नहीं देखा, उन्हें सिनेमा के जादू से प्यार है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut praises sanjay leela bhansali

Kangana Ranaut praises sanjay leela bhansali( Photo Credit : social media)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्हें कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री और सेलेब्स तंज कसते देखा गया है. लेकिन इस बार उल्टा हो गया, कंगना ने सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली की तारीफ की. एक्ट्रेस ने संजय की काफी अच्छी बातें बताई है, साथ ही ये भी बताया कि संजय की फिल्में और गानों के लिए उन्हें कई बार ऑफर आए हैं. उन्होंने लिखा, "मैं एक कलाकार के रूप में श्री संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) की गहराई से तारीफ करती हूं, वह कभी भी सफलता या प्रसिद्धि का दिखावा नहीं करते... वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री में रहने वाले सबसे सच्चे कलाकार हैं... मैं किसी को भी नहीं जानती हूं जो इतना अच्छा है".उन्हें सिनेमा के जादू से प्यार है और यह उनके जुनून से प्रेरित है... सबसे ऊपर वह अपने काम से काम रखते हैं, गहन क्रिएटीविटी और दुर्लभ ईमानदारी... वह एक लिजेंड हैं... मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करती हूं... प्यार. 

Advertisment

कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, "सालों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ गाने/भूमिकाएं ऑफर की जाती थीं, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर पाती थी, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहती हूं या उनके घर जाती हूं तो बस उनसे बातचीत करें, वह मेरे सामने जीवित भगवान की तरह बैठते हैं और धीरे-धीरे मुस्कुराते हैं. अपनी आंखों से दया और तारीफ की बारिश कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी अद्भुत व्यक्ति हैं.

ये भी पढ़ें-Border 2: गदर के बाद अब 'बॉर्डर 2' लेकर आएंगे सनी देओल, पढ़ें डिटेल्स

सोमी अली ने की कंगना की तारीफ

Advertisment

हाल ही में, एक्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बनीं सोमी अली ने कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में बात की और कहा कि वह एकमात्र एक्ट्रेस हैं "जो कभी झूठ नहीं बोलतीं." एक इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने कहा था, ''कंगना रनौत एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कभी झूठ नहीं बोलतीं. जिस तरह से वह खुद को संयमित रखती है, जिस तरह से वह सच्चाई बताती है कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है और वे कैसे झूठ बोलते हैं. वह सब कुछ कहती है!! मैं सच में उसका सम्मान करता हूं.

Source : News Nation Bureau

kangana new video Sanjay Leela Bhansali Bollywood News Today news Kangana Ranaut News Kangan ranaut Latest Hindi news Actress Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment