Advertisment

Kangana Ranaut Saree: कंगना रनौत की वो 10 खूबसूरत साड़ियां, जिन्हें पहनकर चर्चाओं में आ जाएंगी आप 

कंगना इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हैं, वेस्टर्न हो या इंडियन एक्ट्रेस हर लुक में कमाल लगती हैं। कंगना रनौत ज्यादातर साड़ियों में नजर आती हैं, यहां जानिए उनकी 10 साड़ियों के बारे में जिन्हें अगर आप पहनेंगे तो चर्चा में रहेंगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangana ranaut 10 sarees

beautiful sarees of Kangan Ranaut( Photo Credit : File photo)

इसमें कोई शक नहीं कि कंगना इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हैं, वेस्टर्न हो या इंडियन एक्ट्रेस हर लुक में कमाल लगती हैं. कंगना रनौत ज्यादातर साड़ियों में नजर आती हैं, यहां जानिए उनकी 10 साड़ियों के बारे में जिन्हें अगर आप पहनेंगे तो चर्चा में रहेंगी. ड्रेसिंग स्टाइल की बात आती है तो कंगना को कोई नहीं हरा सकता. उन्होंने एक खूबसूरत बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने पेस्टल ब्लू स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना था. जिसे उन्होंने गले और कानों के चोकर सेट के साथ पेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल रानी की तरह लग रही हैं. 

Advertisment

publive-image

जब परिधानों के चयन की बात आती है तो कंगना वास्तव में भारतीय संस्कृति और परंपरा को बनाए रखने में विश्वास करती हैं. पद्मश्री के प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में, अभिनेत्री को इस आकर्षक कांचीपुरम रेशम के टुकड़े में देखा गया था, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ जोड़ा था और अपने माथे को बिंदी से सजाया था.

publive-image

कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक उपस्थिति के लिए, कंगना ने एक क्लासिक कांजीवरम सिल्क और एक भारी सजावटी कोर्सेट चुना, जिसे उन्होंने एक ग्लैमरस इंडो-वेस्टर्न ट्विस्ट दिया. उन्होंने अपने लुक को बैंगनी रंग, एक सोने की बेल्ट और वेफ़रर धूप के चश्मे के साथ जोड़ा. 

publive-image

हाल ही में एक कार्यक्रम के लिए बाहर निकलते समय 'क्वीन' इस ब्लैक कलर की साड़ी में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा . वह एक्सेसरी के रूप में पारंपरिक चोकर पहने नजर आईं और उन्होंने स्मोकी आई मेकअप का विकल्प चुना था.

publive-image

अपने भाई की सगाई के लिए, अभिनेत्री को छह गज की शानदार बनारसी सिल्क पोशाक में देखा गया था. उन्होंने अपने लुक को एक खूबसूरत स्टेटमेंट नेकपीस से पूरा किया और अपने बालों को खुला छोड़ दिया. अपने ओवरऑल लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक चुनी.

publive-image

Advertisment

सुनहरे बॉर्डर वाली खूबसूरत सफेद मलमल साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहने देखा गया था. उन्होंने अपने सुंदर अवतार को पारंपरिक झुमके, पसंदीदा सनी और जूतियों की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. उन्होंने अपने घुंघराले बालों को बन में बांधकर अपने लुक को पूरा किया.

publive-image

कंगना ने महान अभिनेत्री रेखा द्वारा उपहार में दी गई इस काली और सुनहरी रेशम साड़ी में वह शाही लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने चोकर नेकलेस और इयररिंग्स की शानदार जोड़ी पहनी थी. उसके बाल बड़े करीने से जूड़े में बंधे थे और गजरे से सजे हुए थे. उसने प्राकृतिक मेकअप का विकल्प चुना जिसमें हल्का सा काजल, हल्का कांस्य आईशैडो, मुलायम गुलाबी होंठ और गालों पर गुलाबी रंग का ब्लश था.

publive-image

हाल ही में कंगना को नीले रंग की साड़ी में सुंदरता दिखाते हुए देखा गया, जिसे उन्होंने नेवी ब्लू हाल्फ आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ पूरा किया. उन्होंने कानों में मैचिंग इयररिंग्स के साथ एसेसरीज किया और हाथो में कंगन पहनी. आई मेकअप और बन में कसकर बंधे बाल आखिरी फिनिशिंग टच थे जो अभिनेत्री ने अपने लुक को दिए थे.

यह भी पढ़ें: Rich Look In Salwar Suit Tips: सलवार सूट में कैसे दिखें अमीर और क्लासी, जानिए 8 तरीके

Source : News Nation Bureau

कंगना रनौत साड़ी kangana ranaut saree fashion kangana ranaut saree look Kangan Ranaut sarees beautiful sarees of Kangan Ranaut
Advertisment
Advertisment