Advertisment

सोनम कपूर के बयान पर कंगना का करारा जवाब, गुस्से में कही ये बात..

कंगना रनौत द्वारा डायरेक्टर विकास बहल पर लगाये गए आरोप पर सोनम कपूर ने कहा कि कई बार कंगना को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है.

author-image
arti arti
एडिट
New Update
सोनम कपूर के बयान पर कंगना का करारा जवाब, गुस्से में कही ये बात..

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कंगना और सोनम

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कंगना और सोनम के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कंगना रनौत द्वारा डायरेक्टर विकास बहल पर लगाये गए आरोप पर सोनम कपूर ने कहा कि कई बार कंगना को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है. हर मुद्दे पर खुल कर अपने विचार रखने वाली कंगना इस पर कहा चुप होने वाली थी. उन्होंने भी सोनम पर पलटवार करते हुए तंज कसा कि सोनम की 'परिवार की वजह से पहचान' है.

Advertisment

7 अक्टूबर को बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल सोनम कपूर बेंगलुरु में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं इसी दौरान कंगना द्वारा विकास बहल पर लगाये गए आरोप के बारे में पूछा गया तो सोनम ने कहा कि, 'वह वैसे तो बहुत कुछ कहती हैं, पर कई बार उनकी बातों को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है.' आगे उन्होंने कहा कि कंगना के साहस से प्रभावित हूं.

इस पर कंगना ने सोनम को जवाब देते हुए कहा कि, 'सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा न करने वाली वह कौन होती हैं? मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं। बरसों तक स्ट्रगल के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है।' 

और पढ़ें- यौन शोषण मामलों को सुलझाने में फिल्म उद्योग असमर्थ : अनुराग कश्यप

Advertisment

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कंगना ने विकास पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि, 'हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.' 

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता द्वारा नानापाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद से कई अभिनेत्रियां अपने साथ हुई उत्पीड़न घटना को लोगों से साझा कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

actress fight Vikas Bahl Kangana Ranaut Sonam Kapoor sexual misconduct
Advertisment
Advertisment