logo-image

Kangana Ranaut-Urmila Matondkar: कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को कहा 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार', एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut-Urmila Matondkar: कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर का झगड़ा तब सुर्खियों में आया, जब दोनों जुबानी जंग में उलझ गईं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इसके पीछे की वजह का खुलासा हुआ है.

Updated on: 28 Mar 2024, 11:43 AM

New Delhi:

Kangana Ranaut-Urmila Matondkar: अभिनेता से नेता बनीं कंगना रनौत का उर्मिला मातोंडकर के साथ झगड़ा सालों से चल रहा है और 2020 में काफी सुर्खियां बटोरी. यह तब की बात है जब 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में उर्मिला ने अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी. उत्तर निर्वाचन क्षेत्र. हालाँकि, उन्होंने थोड़े समय के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और 2020 में शिवसेना में शामिल हो गईं. इसके बाद, उर्मिला कंगना के साथ शब्दों की लड़ाई में उलझ गईं, जो हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के लिए तैयार हैं. 

कंगना रनौत ने एक बार उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहा था
सितंबर 2020 में टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना रनौत ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कहा. इंटरव्यू के दौरान कंगना को अपने ऊपर की गई उर्मिला की अपमानजनक कमेंट पर सफाई देते हुए सुना गया. कंगना ने खुलासा किया कि कैसे रंगीला एक्ट्रेस ने यह कहकर उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया कि वह चुनाव लड़ने के लिए टिकट के लिए भाजपा पार्टी को खुश करने की कोशिश कर रही हैं. आगे कंगना ने उर्मिला के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

“मैंने उर्मीला मातोंडकर द्वारा दिया गया एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यू देखा. जिस तरह से वह मेरे बारे में बात कर रही थी, मेरी खिंचाई कर रही थी, मेरे संघर्षों का मजाक उड़ा रही थी, इस बात पर मुझ पर हमला कर रही थी कि मैं टिकट के लिए बीजेपी को खुश करने की कोशिश कर रही हूं. यह समझने के लिए किसी को प्रतिभाशाली होने की ज़रूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत मुश्किल नहीं है. उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं. वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती हैं, वह किस लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही है. अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत को 'रुदाली' कहने वाला उर्मिला मातोंडकर का इंटरव्यू फिर सामने आया
इससे पहले एक इंटरव्यू में उर्मिला से कंगना द्वारा फिल्म इंडस्ट्री के गलत काम करने वालों पर लगाए गए कई आरोपों के बारे में पूछा गया था. इस पर उर्मिला ने खुलासा किया कि कैसे कंगना को किसी एक भाषा पर पकड़ नहीं है, बल्कि वह ऐसी अजीब बातें करती रहती हैं. इसके अलावा, उर्मिला ने कंगना को 'रुदाली' कहा था. अब, वीडियो को सोशल मीडिया पर एक Reddit यूजर द्वारा साझा किया गया था और जल्द ही, कई अन्य नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. जबकि कुछ ने इस फैक्ट को सपोर्ट किया कि कंगना को ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए, दूसरों ने मेंशन किया कि यह शब्द अपमानजनक नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस सच में कमेंट के लिए सही है.