Advertisment

Kangana Ranaut: 'प्रियंका से कोई कुछ नहीं पूछेगा, मेरे मामले में...' पैपराजी पर भड़की कंगना

मुंबई एयरपोर्ट से कंगना का एक वीडियो पैपराजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Untitled design  25

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा( Photo Credit : कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है, चाहे वो पैपराजी या सोशल मीडिया कंगना हर जगह अपनी बात बेबाकी से रखने में नहीं घबराती है. वह बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां फोटोग्राफर्स ने उनका स्वागत किया. मणिकर्णिका एक्ट्रेस (Manikarnika) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हालिया इंटरव्यू के बारे में नहीं पूछने के लिए उन्हें चिढ़ाया, जहां उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोगों द्वारा 'कॉर्नर' होने का उल्लेख किया था. कंगना ने प्रियंका के बयान पर प्रतिक्रिया दी और करण जौहर पर शाहरुख खान के साथ दोस्ती के कारण प्रियंका को 'परेशान' करने का आरोप लगाया. 

Advertisment

मुंबई एयरपोर्ट से कंगना का एक वीडियो पैपराजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आया. वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट में एंट्री करती नजर आ रही हैं, जहां फोटोग्राफर्स उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही वह उनकी ओर बढ़ी, कंगना ने कहा, “वैसे काफी चालक हैं आप लोग, हां? अगर फिल्म माफिया का कोई विवाद हो तो कोई कुछ नहीं पूछेगा. जबकि फोटोग्राफर उन्हें यह कहने के अलावा कोई जवाब नहीं दे सके, “हम तो सिर्फ फोटो के लिए हैं” कंगना ने आगे कहा, “मेरी विवाद हो तो ऐसे चिल्लाते हैं. अब तुम सवाल क्यों नहीं पूछते? 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

Advertisment

ये भी पढ़ें-Suhana Khan Dating Rumours: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान को दी Flying Kiss, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने की नेपोटिज्म पर बात

बता दें मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा के एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने के कारण के बारे में बात की थी. उन्होंने अपने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर डैक्स शेफर्ड को बताया कि वह बॉलीवुड में "कॉर्नर" महसूस कर रही थी. उन्हें कुछ विरोध का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि लोग उसे फिल्मों में नहीं ले रहे थे और वह इंडस्ट्री में "लोगों के साथ गोमांस" भी रखती थी. कंगना ने प्रियंका की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी और ट्विटर पर लिखा, "बॉलीवुड के बारे में @priyankachopra का यही कहना है, लोगों ने उनके साथ गैंगरेप किया, उन्हें धमकाया और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया" एक स्वतंत्र महिला को भारत छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था.  हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उसे प्रतिबंधित कर दिया था. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मीडिया ने शाहरुख और मूवी माफिया क्रूला के साथ उनकी दोस्ती के कारण करण जौहर के साथ उनके पतन के बारे में विस्तार से लिखा, जो हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहते हैं.

Advertisment

 

Priyanka Chopra Manikarnika Kangana Ranaut bollywood news news nation live Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment