Advertisment

संसद में हाथों में हाथ थामे नजर आए कंगना और चिराग, एक-दूसरे को रहे निहारते; Video वायरल

कंगना अपने पुराने पोस्टर और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवा से मिली. दोनों ने एक-दूसरे को देख हाथ मिलाया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Chirag Paswan Kangana Ranaut

Chirag Paswan, Kangana Ranaut ( Photo Credit : Social Media)

Kangana Ranaut Meet Chirag Paswan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं. हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीतने के बाद कंगना दिल्ली पहुंची हैं.ऐसे में उनका राजनीति से जुड़े लोगों से मिलना जुलना लगा ही रहेगा. वहीं आज NDA दल की बैठक में कंगना अपने पुराने पोस्टर और  लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवा से मिली. दोनों ने एक-दूसरे को देख हाथ मिलाया और मुस्कुराते दिखें. दोनों की मुलाकात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

चिराग-कंगना का वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में चिराग और कंगना एक साथ दिखाई दे रहे हैं. NDA के संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे चिराग पासवान मीडिया के सामने पोज देते नजर आए, तभी कंगना अचानक वहां से गुजरती है तो चिराग उन्हें रोकते हैं और दोनों एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं. चिराग कंगना को चुनाव में जीत के लिए बधाई भी देते हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे को देख काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि, चिराग ने कंगना के साथ फिल्म में काम किया है.

Advertisment

चिराग ने कंगना के साथ की पहली फिल्म 

बता दें कि, LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने बॉलीवुड में भी हाथ अजमाया था. चिराग पासवान ने एक ही फिल्म की थी और वो भी कंगना के साथ. इस फिल्म में कंगना और चिराग के अलावा पूनम ढिल्लों, सागरिका घटगे, कबीर बेदी, नीरु बाजवा, दलीप ताहिल, सुरेश मेनन, कुणाल कुमार भी अलग-अलग भूमिका में थे. फिल्म का नाम  ‘मिले ना मिले हम…’  था, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी. फिल्म सिनेमाघरों में ज्यागा कमाल नहीं चला पाई थी. ये चिराग की पहली और आखिरी फिल्म थी उन्होंने इसके बाद कभी भी फिल्म में काम नहीं किया.

'लोगों को हम दोनों पसंद नहीं आए'

Advertisment

कुछ समय पहले चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में चिराग ‘आप की अदालत’ कार्यक्रम में कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दिए थे. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उन्हें कगंना पसंद नहीं आई या पिर फिल्मी करियर पसंद नहीं आया. ऐसे में चिराग ने जवाब दिया कि ‘लोगों को हम दोनों एक साथ पसंद नहीं आए. लेकिन अब हम दोनों एक साथ पार्लियामेंट में आने वाले हैं.’

ये भी पढ़ें- कौन है कुलविंदर कौर? जिसने कंगना के साथ की बदसलूकी, बोलीं- 'मेरी मां...'

Source : News Nation Bureau

Kangana Meet Chirag Bollywood News in Hindi बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Kangana Ranaut Chirag Paswan NDA Meeting
Advertisment
Advertisment