Advertisment

Emergency Release Date: चुनाव के बीच पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

कंगना रनौत स्टारर 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म की रिलीज में देरी एक्ट्रेस चुनाव में बीजी होने की वजह से हुई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Emergency Release Date

Emergency Release Date( Photo Credit : file photo)

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म की रिलीज में देरी एक्ट्रेस के चुनाव में बीजी होने की वजह से हुई है. हाल ही में बीजेपी पार्टी में शामिल हुईं कंगना रनौत मौजूदा लोकसभा चुनाव में मंडी सीट से चुनाव लड़ रही हैं. 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं. मूल रूप से फिल्म को एक स्पेसिफिक डेट पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन अब उनकी चुनावी इवेंट की वजह इंतजार करना पड़ रहा है.

Advertisment

फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट आगे बढ़ी

फिल्म के शेड्यूल में देरी की जानकारी कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया पर शेयर की गई. पोस्ट में लिखा है, हमारा दिल हमारी क्वीन कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गया है. चूंकि वह देश के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट रोक दी गई है. हम आपको जल्द ही एक नई रिलीज़ तारीख के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद.

फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस

Advertisment

इस अनाउंसमेंट को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस से तरह-तरह की रिएक्शन मिलीं. जबकि कुछ ने फिल्म के लिए अपनी लंबी प्रतीक्षा का हवाला देते हुए देरी पर निराशा व्यक्त की, दूसरों ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के प्रति रानौत की प्रतिबद्धता को स्वीकार किया. अनाउंसमेंट पर रिएक्शन देते हुए, एक यूजर्स ने लिखा, बहुत दुखद लेकिन ठीक है, मुझे पता है कि वह देश के लिए बहुत व्यस्त हैं, कंगना रनौत वह रानी हैं.

'इमरजेंसी' पहले 14 जून, 2024 को स्क्रीन पर आने वाली थी

एक अन्य यूजर ने कमेंट्स की, बहुत देर हो गई है. उम्मीद है कि वह इसे जल्द ही जारी करेगी. इस बीच कुछ टीज़र आदि. कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी मेन रोल में हैं. ज़ी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत संचित बल्हारा और पटकथा और संवाद रितेश शाह द्वारा दिया गया है. 'इमरजेंसी' पहले 14 जून, 2024 को स्क्रीन पर आने वाली थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी kangana ranuat Emergency actress kangana Emergency Film emergency release date कंगना रनौत
Advertisment
Advertisment