Advertisment

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपने कजिन को गिफ्ट किया ये आलीशान बंगला, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Kangana Ranaut bungalow cousin: 2024 में मंडी लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में अपने न्यूली मैरिड चचेरे भाई वरुण रनौत को एक घर गिफ्ट किया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangana ranaut  gift to brother

Kangana Ranaut bungalow cousin ( Photo Credit : file photo)

Advertisment

मंडी से BJP सांसद बनने के बाद कंगना रनौत अपने परिवार और रिश्तेदारों को समय दे रही हैं. हाल ही में अपने चचेरे भाई वरुण रनौत की शादी में शामिल होने के बाद, एक्ट्रेस-राजनेता कंगना रनौत ने अपने कजिन भाई को चंडीगढ़ में एक घर गिफ्ट किया है. कंगना ने इसके कई स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है, जिसमें उनके भाई वरुण अपने कजिन बहन कंगना को थैंक्स कर रहे हैं. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण की पोस्ट को शेयर किया, जिसमें लिखा था, थैंक्स दीदी. इसके बाद उन्होंने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, प्यारी बहन.

Advertisment

कंगना के भाई ने उन्हें थैंक्स बोला

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, आप हमेशा हमारे सपनों को साकार करती हैं. हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. कंगना ने पोस्ट को रिपोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, गुरुनानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो भी थोड़ा है, हमें उसे साझा करना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है, फिर भी हमें साझा करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हैं. हमेशा अपनी हर चीज मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद. वहीं कंगना की भाभियों अपने सांसद ननद को थैक्स बोलते हुए पोस्ट किया, जिसमें लिखा, यह प्यारा घर एक बहन से भाई के लिए आशीर्वाद और प्यार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन फ्लैट्स की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है.

publive-image

Advertisment

कंगना का फिल्मी करियर

फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री कंगना आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। फिल्म तेजस से पहले अभिनेत्री कंगना राज कुमार राव के साथ जजमेंटल क्या में नजर आई थीं। इस फिल्म को मिलाकर अभिनेत्री की करीब 5 फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं. अगली बार अपने खूद के निर्देशन में बनी इमरजेंसी में नज़र आएंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत एक्ट्रेस सतीश कौशिक भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं.

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut कंगना रनौत Kangana Ranaut gifted luxurious bungalow Kangana Ranaut gifted bungalow cousin Kangana Ranaut Cousine marriage कंगना रनौत कजिन की शादी
Advertisment
Advertisment