Advertisment

Kangana Ranaut ने फिल्‍मफेयर पर मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्‍मफेयर (Filmfare) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
2

Kangana Ranaut( Photo Credit : Social Media)

 अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने धाकड़ स्टाइल के लिए जानी जाती हैं ये बात तो सभी जानते हैं. उनका यही अंदाज उनके फैंस को लुभाता है. अपने बेबाक बयान के चलते वो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपने धाकड़ अंदाज का परिचय देते हुए फिल्‍मफेयर (Filmfare) के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का कहना है कि उन लोगों ने एक अवॉर्ड के लिए उन्‍हें नॉमिनेट किया है, जिसके चलते कंगना ने मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया है. जहां लोग इस अवॉर्ड को पाने के लिए परेशान रहते हैं वहीं एक्ट्रेस ने इतना बड़ा फैसला किया है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Bollywood Boycott के बाद अब साउथ पर भी मंडराया खतरा, Vijay Deverakonda हैं वजह!

आपको बता दें कि  कंगना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक नोट शेयर किया है. उनका कहना है कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने इसे अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित बताया और कहा कि वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी. कंगना ने बताया कि उन्हें इस साल फिल्‍मफेयर पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए कई फोन आ रहे हैं, क्योंकि वे उन्‍हें ‘थलाइवी’ के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं.

कंगना ने कहा, ‘मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अब भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं. किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के खिलाफ है. इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है ... धन्यवाद.’

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut post on filmfare filmfare Kangana Ranaut Kangana Ranaut sue filmfare Kangana Ranaut film Thalaivii
Advertisment