Advertisment

Kangana Ranaut ने शेयर किया फिल्म 'इमरजेंसी' के फर्स्ट लुक का मेकिंग Video

बीते दिनों एक टीजर शेयर करते हुए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
kangana

Kangana ने शेयर किया फिल्म 'इमरजेंसी' के फर्स्ट लुक का मेकिंग Video( Photo Credit : फोटो- @kanganaranaut Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आखिरी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है मगर उनके हौंसले नहीं टूटे हैं. कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग शुरू कर दी है. बीते दिनों एक टीजर शेयर करते हुए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था. जिसमें कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लगीं. कंगना के फर्स्ट लुक की फैंस और सेलेब्स ने खूब तारीफ भी की थी. वहीं अब कंगना ने फिल्म की मेकिंग का एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने Priyanka Chopra को किया बर्थडे विश, दोस्त के लिए लिखा खास मैसेज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने वीडियो के साथ लिखा, 'यह मेरी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म इमरजेंसी फिल्म का बीटीएस वीडियो है. जिसके फर्स्ट लुक ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है. मेरी टीम को इसके लिए धन्यवाद. हर दिन सपने सच हो रहे हैं. मेरे पास दुनिया के कुछ शानदार लोग मौजूद हैं, जिनकी वजह से ये फिल्म बन रही है.' कंगना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे फिल्म का सेट तैयार किया जाता है और कैसे कंगना का पहला लुक फिल्म के लिए तैयार हुआ ये भी वीडियो में दिखाया गया है.  

बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का डायरेक्शन भी कंगना रनौत ही कर रही हैं. इससे पहले कंगना ने अपनी सुपरहिट फिल्म मणिकर्णिका का डायरेक्शन किया था. फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना को इंदिरा गांधी के रोल में ढालने में मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski ने काम किया है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. अब देखना होगा कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को दर्शक पसंद करते हैं या नहीं.

Kangana ranaut video Kangana Ranaut kangana ranaut film
Advertisment
Advertisment