Advertisment

खूबसूरत बैंगनी साड़ी में दिल्ली के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत, बोलीं- 'मंडी की सांसद' 

Kangana Ranaut leaves for Delhi: मंडी कांस्टेंसी से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत संसद की ओर बढ़ रही हैं. आज कंगना रनौत दिल्ली के लिए रवाना हुई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut leaves for Delhi( Photo Credit : file photo)

कंगना रनौत अपने करियर में एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. चार बार नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट जीतने के बाद एक सक्रिय राजनेता के रूप में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कार से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले अपनी मां आशा रनौत को अलविदा कहती नजर आ रही हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने बैंगनी-गुलाबी साड़ी के साथ बैंगनी ब्लाउज और काले चश्मे लगाए हुए हैं.

Advertisment

publive-image

कंगना रनौत संसद के लिए रवाना हुईं

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीन तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने बैंगनी-गुलाबी साड़ी के साथ बैंगनी ब्लाउज और काले धूप के चश्मे पहने थे, और बालों को बन में बांधा था. उन्होंने पहली तस्वीर को दिल्ली बुला रही है शीर्षक दिया. दूसरी तस्वीर में वह मां आशा को गले लगाती नजर आ रही हैं, जबकि आशा मुस्कुरा रही हैं. तीसरी तस्वीर में उन्होंने सेल्फी ली और लिखा, संसद के लिए निकलते हुए, मंडी की संसद. सक्रिय राजनीति में कंगना रनौत की एंट्री. 

विक्रमादित्य सिंह को हराकर बनीं सांसद

मंडी में कंगना ने अपने कॉम्पटीटर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों से हराया. उन्हें 537,002 मत मिले, जबकि विक्रमादित्य को 462,267 मत मिले. 2024 के लोकसभा चुनावों में कंगना ने बतौर राजनेता पहली बार चुनाव लड़ा. मार्च 2024 में उन्हें मंडी से भाजपा उम्मीदवार घोषित किया गया. चुनावी जीत के बाद सांसद ने इंस्टाग्राम पर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया और अपने पोस्ट के साथ लिखा, इस प्यार और विश्वास के लिए मंडी के सभी लोगों का दिल से आभार. यह जीत आप सभी की है, यह प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा में आपके विश्वास की जीत है, यह सनातन की जीत है और मंडी के सम्मान की जीत है.

कंगना रनौत की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना अगली बार अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जिसे उनके होम बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा समर्थित किया जा रहा है. वह फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म 1975 से 1977 तक तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल की बैकग्राउंड पर आधारित है. फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

Source :News Nation Bureau

kangana ranaut Mandi MLA Kangana Ranaut Comment Kangana Ranaut MLA Kangana MLA Kangana leaves for Delhi Kangana Ranaut leaves for Delhi Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment