Advertisment

Kangana Ranaut Relationship : कंगना रनौत ने अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किसे डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना ने ईज माई ट्रिप के को-फाउंडर के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ लिया. अब इसपर एक्ट्रेस ने सफाई दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut( Photo Credit : File photo)

कंगना रनौत बॉलीवुड की धाकड़ हैं, कंगना रनौत किसी भी विषय पर अपनी राय रखने से कतराती नहीं हैं. हाल ही में वह अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ईज माई ट्रिप के को-फाउंडर के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ लिया. अब एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Advertisment

publive-image

निशांत पिट्टी के साथ जुड़ा कंगना रनौत का नाम

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद कंगना का नाम करोड़पति बिजनेसमैन निशांत पिट्टी के साथ जुड़ा. उनके साथ एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. हालांकि इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी पर बड़ा अपडेट दिया है. कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने निशांत पिट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबर को फेक बताते हुए साफ कर दिया कि वह उन्हें डेट नहीं कर रही हैं.

कंगना रनौत ने अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं इसलिए दोनों ने साफ में फोटो क्लिक कराई है. कंगना ने कहा कि निशांत शादीशुदा हैं और वह किसी और को डेट कर रही हैं, जिसका खुलासा वह सही समय आने पर कर देंगी. कंगना ने निशांत के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों की कहानी को फर्जी बताया. साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसी अफवाहें फैलाकर दूसरों को शर्मिंदा न करने की रिक्वेस्ट की. उन्होंने कहा आए दिन किसी न किसी के साथ किसी का नाम जुड़ना ठीक नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

kangana ranaut relationship Kangana Ranaut Movies kangana ranaut interview Kangana Ranaut News Kangana Ranaut Kangana ranaut controversy
Advertisment
Advertisment