Advertisment

कंगना रनौत ने किया ' Emergency' का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी को आखिरकार फाइनल डेट मिल गई है, लंबे इंतजार के बाद फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangana ranaut film emergency

Kangana Ranaut film Emergency ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

लंबे समय के बाद एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है, फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा 2024 चुनाव अभियान के कारण अपनी फिल्म की रिलीज को रोक दिया था, एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि फिल्म बड़े पर्दे पर आने के लिए अब पूरी तरह तैयार है. कंगना रनौत ने अनाउंसमेंट के साथ एक नया पोस्टर भी शेयर किया है.

Advertisment

कंगना रनौत ने की इमरजेंसी की अनाउंसमेंट

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, "मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से बहुत इंस्पायर हूं. एमरजेंसी का सार, वह विनाश है जो तब होता है जब महत्वाकांक्षा नैतिक बाधाओं से अनियंत्रित हो जाती है. यह निस्संदेह भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज अध्याय है. मैं 6 सितंबर 2024 को इसकी वर्ल्ड वाइड रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं." पोस्टर साझा करते हुए कंगना ने इसे कैप्शन दिया, "स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Advertisment

इस डेट पर रिलीज होगी कंगना की फिल्म

6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की Emergency की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद कहानी की विस्फोटक गाथा 6 सितम्बर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में." आपको बता दें, फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी. बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी लगाई गई थी.

फिल्म इमरजेंसी का स्टार कास्ट है शानदार

Advertisment

कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे. जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि कहानी और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं.

Source : News Nation Bureau

इमरजेंसी film emergency film Emergency gets a date Kangana Ranaut film Emergency film Emergency date इमरजेंसी रिलीज डेट
Advertisment
Advertisment