Advertisment

Kangana Ranaut: मां कमाख्या के दर्शन करने गुवाहाटी पहुंची कंगना, Video शेयर कर कहीं ये बात

कंगना रनौत ने गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान कंगना ने लाल दुपट्टे के साथ एक सूट पहना था और एक टीका लगाया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangna ranaut

Kangana Ranaut( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी है, जिसका टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियों शेयर की हैं, जिसमें प्राचीन कामाख्या देवी मंदिर पूजा करते देखी जा सकती है. इस दौरान कंगना रनौत प्राचीन कामाख्या देवी मंदिर में आशीर्वाद मांगते देखी जा सकती है. कंगना ने हाल ही में असम के गुवाहाटी में दिव्य कामाख्या देवी मंदिर का दौरा किया. उन्होंने अपना अनुभव भी शेयर किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट करते हुए दर्शन के बारे में एक लंबी पोस्ट लिखी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने कामाख्या मंदिर में दर्शन किया

कंगना रनौत ने गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान कंगना ने लाल दुपट्टे के साथ एक सूट पहना था और एक टीका लगाया था.  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, आज कामाख्या माई के मंदिर में दर्शन कीजिए. इस मंदिर में जगत्जननी मैया की योनि रूप की पूजा होती है. ये मई की शक्ति का विराट रूप है, जहां मई को मास और बलि का भोग लगता है. ये पवित्र स्थान एक शक्ति पीठ है. जहां शक्ति का अद्भुत संचार है. कभी गुवाहाटी आना हुआ तो दर्शन जरूर करें. 

Advertisment

कंगना ने मंदिर का एक वीडियो पोस्ट कर नोट लिखा

आज मैंने भी देवी मां कामाख्या मंदिर का दौरा किया और प्रार्थना की. इस मंदिर में देवी की योनि के रूप में पूजा की जाती है. यह मां का उग्र रूप है जहां वह हैं मांस और रक्त को भोग के रूप में चढ़ाया जाता है. यह पवित्र मंदिर एक शक्तिपीठ है, जहां पवित्र मां की आध्यात्मिक ऊर्जा बहुत अधिक है. यदि आप गुवाहाटी जाएं तो इस स्थान पर अवश्य जाएं. जय मां देवी. 

आध्यात्म में आस्था रखती है कंगना

Advertisment

बता दें, कंगना रनौत आध्यात्मिकता में अपनी गहरी आस्था रखने से कभी नहीं कतराती. अभिनेत्री अक्सर योग, ध्यान के लाभों और मानव जीवन को आकार देने में भगवद गीता और पुराण जैसे प्राचीन ग्रंथों की प्रासंगिकता के बारे में बोलती रहती हैं. वह सनातन धर्म के रीति-रिवाजों में अपनी आस्था को लेकर हमेशा एक्टिव रही हैं, और प्राचीन सांस्कृतिक विरासत पर भी गर्व करती हैं. कंगना ने हाल ही में असम के गुवाहाटी में दिव्य कामाख्या देवी मंदिर का दौरा किया. उन्होंने अपना अनुभव भी शेयर किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट करते हुए दर्शन के बारे में एक लंबी पोस्ट लिखी.

फिल्म में इमरजेंसी में नजर आएंगी अभिनेत्री

कंगना रनौत अगली बार फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. अभिनेत्री ने फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने है, वहीं कंगना इस फिल्म की निर्माता और निर्देशक भी हैं. इमरजेंसी में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं. उन्होंने पी वासु की चंद्रमुखी 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वह महान कृति सीता: द अवतार में भी अभिनय करेंगी, जहां वह मुख्य भूमिका निभाएंगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kangana ranaut video Kangana Ranaut Kangana ranaut controversial tweet Kangana Ranaut Instagram
Advertisment
Advertisment