Advertisment

बुआ बनी कंगना रनौत ने जोश में कर दी ये हरकत, देखकर हर कोई रह गया हैरान, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में मौसी बनी हैं, इसकी खुशी में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पैपराजी को मिठाइयां बांटती नजर आईं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangna

Kangana Ranaut ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को हर कोई उनके बेबाक अंदाज के लिए जानता है. कंगना ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्मों से नवाजा है, हाल ही में कंगना बुआ बनी हैं, कंगना रनौत ने अपने नवजात भतीजे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे परिवार का नया सदस्य, इस पोस्ट में कंगना की खुशी साफ झलक रही थी. बुआ बनने के बाद कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह बुआ बनने की खुशी जाहिर करते हुए सभी पैपराजी को मिठाइयां बांट बाटते दिखीं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पपराज़ी को मिठाई खिलाते दिखीं कंगना

कंगना रनौत, जिन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल से अपने नवजात भतीजे की पहली तस्वीरें डालीं, कंगना की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिल गई हैं. तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, परिवार में नया सदस्य, अब हमारा परिवार पूरा हो गया है. कंगना रनौत को हवाई अड्डे पर पपराज़ी को मिठाइयां बांटते देखा गया. पैप्स के साथ बातचीत करते हुए, कंगना ने बच्चे का नाम भी शेयर किया. इसी बीच कंगना ने एक पेप्स को अपने हाथ से मिठाई खिलाई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment

27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 'तेजस'

काम के मोर्चे पर, कंगना अगली बार 'तेजस' में दिखाई देंगी, जो 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना रनौत ने एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाई है. तेजस में कंगना एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभा रही हैं. फोकस लेवल की डिमांड को पूरा करते हुए एक्ट्रेस ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया. फिल्म की कहानी एक वायु सेना अधिकारी के जीवन पर आधारित है. उनके द्वारा किए जाने वाले बलिदानों को दिखाएगी.

अपने किरदार के लिए कंगना ने की खूब मेहनत

Advertisment

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने किरदार में ढलने के लिए शारीरिक रूप से काफी मेहनत की है. खुद के लिए मुश्किल फिटनेस रुल्स तैयार किए है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह एक वास्तविक लड़ाकू पायलट की तरह दिखे और प्रदर्शन कर सकें.

Source : News Nation Bureau

एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत Kangana Ranaut Kangana Ranaut airport
Advertisment
Advertisment