Advertisment

Kangana Ranaut इस तरह बनना चाहती हैं राजनीति का हिस्सा! ऐसे सामने आयी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके बेबाक बयानों की वजह से भी जाना जाता है. इस बीच हाल ही में उन्होंने राजनीति में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दे डाली है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kangana ranaut

कंगना रनौत ने दिया ऐसा बयान( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके बेबाक बयानों की वजह से भी जाना जाता है. हालांकि, एक्ट्रेस के बयानों को सुनने के बाद लोगों ने अक्सर उन पर पार्टी विशेष का समर्थन करने का आरोप लगाया है. साथ ही कई बार तरह के कयास लग चुके हैं कि कंगना राजनीति (Kangana Ranaut to join politics) में जाने की प्लानिंग कर रहीं हैं. इस पर हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut on joining politics) ने खुद प्रतिक्रिया दी है. लेकिन उसे सुनने के बाद भी लोगों का कहना है कि भले एक्ट्रेस सीधेतौर पर राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन वो अपने तरीके से इसका हिस्सा जरूर बनना चाहती हैं. तो कंगना ने क्या कहा, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने तारीफ के बहाने Mahesh Bhatt की पहचान पर उठाया सवाल!

कंगना (Kangana Ranaut latest statement) ने कहा, “मेरा राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हूं. मुझे एक कलाकार के तौर पर राजनीति में रुचि है और मैं एक सफल कलाकार हूं, मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था. मैं बहुत संघर्ष के बाद आज इस मुकाम पर पहुंची हूं. मेरे पास एक नया करियर शुरू करने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं हमेशा राजनीति में अपनी रुचि को ध्यान में रखते हुए अच्छी फिल्में बनाऊंगी." एक्ट्रेस ने कहा, "मैं एक देशभक्त हूं...मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और मैं हमेशा उन लोगों का समर्थन करूंगी, जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी के हों."

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के जन्मदिन पर भी Kangana का दबदबा, बदल डाली डेट!

Advertisment

रनौत ने आगे अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Kangana Ranaut on film emergency) पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा, “यह एक विवादास्पद विषय है और मुझे लगता है कि आज तक किसी को भी इस कहानी को खुलकर बताने की आजादी नहीं थी. लेकिन यह अब संभव है, क्योंकि वर्तमान सरकार एक्टर्स को एक निश्चित सुरक्षा और मंच प्रदान करती है…जैसे विवेक अग्निहोत्री जी ने एक फिल्म बनाई, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी गई.” उनका कहना है, “यह देश के इतिहास का एक महत्वपूर्ण चरण था, लेकिन किसी में भी इस पर फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं थी. इसलिए मुझे लगता है कि रचनात्मक कलाकारों के लिए यह बहुत अच्छा समय है." अब देखने वाली बात होगी कि कंगना इस फिल्म (Kangana Ranaut emergency) के जरिए जो बात लोगों तक पहुंचाना चाहती हैं, वो दर्शकों पर किस कदर असर डालती है. 

Kangana Ranaut Kangana Ranaut politics Kangana Ranaut Movies kangana ranaut hot
Advertisment
Advertisment