Advertisment

Kangana Ranaut: 'डबल धमाल' में नहीं करना चाहती थीं एक्टिंग, इस फिल्म ने बदला करियर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'रास्कल्स' और 'डबल धमाल' (Double Dhamaal) जैसी फिल्मों का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए अपने एक पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut( Photo Credit : social media)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'रास्कल्स' और 'डबल धमाल' (Double Dhamaal) जैसी फिल्मों का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए अपने एक पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि भले ही वह जानती थीं कि वह "बेहतर की हकदार हैं" लेकिन फिर भी उन्होंने इसे जारी रखा. कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और साझा किया कि उन्होंने "कभी भी कोई गलत निर्णय नहीं लिया है. कुछ साल पहले कंगना का जो वीडियो लिया गया था, उसमें वह अपनी पिछली फिल्म रास्कल्स और डबल धमाल को लेकर आए रिएक्शन के बारे में बात करती नजर आ रही थीं. ये दोनों ही फिल्में कॉमेडी थीं और इनमें कंगना का सपोर्टिंग रोल था. 

Advertisment

अपने फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इंटरव्यू की क्लिप में कंगना ने कहा, "जिंदगी में कभी ना कभी हर कोई एक गलत फैसला लेता है, मैंने भी किया. कुछ लोग कहते हैं कि वो गलत फैसले हैं पर में नहीं मानती लोग कहते हैं कि तुम्हें रास्कल, डबल धमाल जैसी फिल्म नहीं करनी चाहिए थी... तुम बेहतर के हकदार हो. हा, लेकिन जब मेरे पास को ऑप्शन नहीं बचा तो मैंने किसी काम को छोटा नहीं समझा." (जीवन में, हर कोई कुछ गलत फैसले लेता है और मैंने भी किया. कई लोगों ने कहा कि वे गलत फैसले थे, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता. उन्होंने आगे कहा कि यह सब प्लानिंग में था, क्योंकि फिल्मों से मिले पैसे से उन्होंने कैलिफोर्निया में एक शॉर्ट फिल्म बनाई और यहां तक ​​कि न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक कोर्स भी पूरा किया.

इस फिल्म ने बदला था करियर

कंगना को अपने करियर में 2014 में आई फिल्म क्वीन से ब्रेक मिला. इससे पहले, उन्होंने खुलासा किया था कि उसने 'पैसे के लिए' प्रोजेक्ट लिया था, और कभी भी यह अनुमान नहीं लगाया था कि यह सफल होगा. फिल्म ने कंगना को एक प्रमुख एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया, जिन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. 

Advertisment

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर

Source : News Nation Bureau

kangana new video latest-news Big B News Kangana Ranaut Comment actress kangana double dhamaal actress Kangana ranaut office kangana ranaut ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment