Advertisment

Kangana Ranaut Ram Mandir: कंगना रनौत को मिला राम मंदिर के उद्घाटन का न्यौता, शेयर किया वीडियो

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शामिल होने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Ram Mandir

Kangana Ranaut Ram Mandir ( Photo Credit : Social Media)

Kangana Ranaut Ram Mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से बात करती हैं. एक्ट्रेस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के काम की सराहना भी खुलकर करती हैं. ऐसे में कई मौके पर कंगना को राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होते देखा गया है. कंगना ने सीएम योगी के लिए तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी. ऐसे में भला वो यूपी में होने वाले भव्य राम मंदिर उद्घाटन में कैसे शामिल नहीं होंगी? जी हां अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कंगना रनौत भी शामिल होने वाली हैं. उन्हें इसके लिए निमंत्रण भी मिल चुका है. 

Advertisment

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में राजनीति, बिजनेस, बॉलीवुड और साउथ समेत बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. फिल्म इंडस्ट्री से कई सितारें इवेंट का हिस्सा बनेंगे. इनमें कंगना रनौत भी शामिल हैं उन्हें उद्घाटन से 16 दिन पहले ही निमंत्रण दिया जा चुका है. एक्ट्रेस रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. सोशल मीडिया पर कंगना ने राम मंदिर के इनविटेशन का वीडियो शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

यह भी पढ़ें- Raid 2 Release Date: इस साल अजय देवगन करेंगे डबल धमाल, शुरू की रेड 2 की शूटिंग

Advertisment

इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने हाथ जोड़कर ये वीडियो शेयर किया जिसमें एक्ट्रेस को राम मंदिर के उद्घाटन के लिए बुलावा भेजा गया है. साथ में भगवान राम की तस्वीर भी है. 

कंगना रनौत लंबे समय से राजनीति मुद्दों पर बोलती आ रही है. वह खुद भी राजनीति में उतरने की दिलचस्पी रखती हैं. एक्ट्रेस लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की सीट से चुनाव लड़ेंगी. कंगना के पिता अमरदीप रनौत भी इस बात की पुष्टी कर चुके हैं. देखते हैं कंगना राजनीति में कितनी सफल हो पाती हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस परल लगातार फ्लॉप हो रही हैं.  कंगना की पिछली फिल्में 'तेजस' बुरी तरह पिट गई थी. ये हाल में ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है. 

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. इसमं एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. इस किरदार में कंगना ने खूब मेहनत की है. उनका लुक भी फैंस को पसंद आया है.  'इमरजेंसी'इसी साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा कंगना के खाते में तमिल फिल्म Vettaiyan भी है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

kangana ranaut raam temple ram-mandir kangana ranaut film Kangana Ranaut कंगना रनौत कंगना रनौत राम मंदिर Kangana Ranaut ram mandir ram-mandir-inauguration राम मंदिर उद्घाटन राम मंदिर
Advertisment
Advertisment