Advertisment

Kangana Ranaut के खिलाफ हो रही है साजिश, 6 करोड़ वाले मामले का क्या है सच?

कंगना रनौत को लेकर खबर थी कि उनकी फिल्म थलाइवी के डिस्ट्रिब्यूटर्स जी स्टूडियोज ने 6 करोड़ रुपए वापस करने को कहा था.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Kangana Ranaut

कंगना रनौत( Photo Credit : सोशल मीडिया)

कंगना रनौत को लेकर खबर थी कि उनकी फिल्म थलाइवी के डिस्ट्रिब्यूटर्स जी स्टूडियोज ने 6 करोड़ रुपए वापस करने को कहा था. कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर किया था जिसमें इस तरह का दावा किया जा रहा था. इस दावे या यूं कहें अफवाह का भंड़ाफोड़ करते हुए कंगना ने इसे झूठ बताया है. कंगना का कहना है कि यह सब फिल्म माफिया का फर्जी प्रोपेगैंडा है. कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ये सब फिल्म माफिया का फेक प्रोपेगैंडा है. मैंने इमरजेंसी जी स्टूडियोज को ही बेची है और थलाइवी ने रिलीज से पहले ही उतने पैसे कमा लिए थे जितने कि उसे बनाने में खर्च हुए थे. ये फिल्म दो साल पहले रिलीज हुई थी.

Advertisment

कहां से आई खबर?

डिस्ट्रिब्यूटर्स ने कंगना से 6 करोड़ रुपए मांगे यह बात ना जाने कहां से आई लेकिन दावा किया जा रहा था कि 2021 की इस फ्लॉप फिल्म के लिए थलाइवी के नेशनल डिस्ट्रिब्यूटर्स ने फिल्म मेकर्स को 6 करोड़ रुपए वापस लौटाने के लिए कहा है. बताया जा रहा था कि थलाइवी के मेकर्स को 6 करोड़ रुपए एडवांस दिए गए थे जो कि अबतक लौटाए नहीं गए हैं. दावा किया जा रहा था कि बीते दो साल में डिस्ट्रिब्यूटर्स ने कई बार मेकर्स को फोन किए और ईमेल भी किए लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ और अब वे कानूनी कार्रवाई करने की सोच रहे हैं. अब कंगना ने इस सब बातों और आरोपों को सरासर झूठ बताया है.

Advertisment

फ्लॉप रही थी थलाइवी

इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता के रोल में थीं. इसमें उनकी एक्टिंग और लुक को काफी पसंद किया गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने साढ़े 8 करोड़ रुपए कमाए थे. इस फिल्म को एएल विजय ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में एडीएमके फाउंडर और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन का रोल अरविंद स्वामी ने किया था.

Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment