Advertisment

कंगना रनौत ने इन संस्थानों को भेजा नोटिस, कहा- तुरंत हटाओ बैन, नहीं तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड (Entertainment Journalist Guild) और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया (Press Club of India) को एक लीगल नोटिस भेजा है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई के लिए कंगना रनौत ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया  के अध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड (Entertainment Journalist Guild) और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया (Press Club of India) को एक लीगल नोटिस भेजा है. कंगना ने कहा है कि इन संस्थानों ने पत्रकार जस्टिन राव का समर्थन कर अनैतिक और गैर कानूनी काम किया है.बॉलीवुड की क्वीन ने जस्टिन राव पर अनप्रोफेशनल और गैर कानूनी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगाया. 

Advertisment

कंगना की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि उनके ऊपर लगाए गए बैन को हटाया जाना चाहिए नहीं तो इसके गंभीर परिणाम जस्टिन राव को झेलने पड़ सकते हैं.

Advertisment

गौरतलब है कि 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च पर कंगना ने एक पत्रकार से बहस की थी. जिसके बाद मीडिया ने उनसे माफी मांगने को कहा. सोशल मीडिया यूजर्स के एक समूह ने मीडिया के पत्रकार के साथ किए गए व्यवहार की निंदा की और मीडिया से कंगना का 'बहिष्कार' करने को कहा.

इसे भी पढ़ें:कैटरीना कैफ की फोटो पर अर्जुन ने ये क्या कह दिया, जानकर हो जाएंगे हैरान

इसके साथ ही एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) के सदस्यों ने सामूहिक रूप से कंगना रनौत का बहिष्कार करने का फैसला लिया है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और एक पत्रकार के बीच हुई बुरी बहस के बाद अभिनेत्री से सार्वजनिक माफी की मांग की है.

Advertisment

हालांकि 'जजमेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर की कंपनी ने कंगना की ओर से मीडिया से माफी मांगी है. बालाजी के इस बयान में कहा गया, '7 जुलाई को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर 'जजमेंटल है क्या' की अभिनेत्री और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बारे में काफी कुछ बताया जा रहा है। दुर्भाग्यवश, इस इवेंट में चीजें गड़बड़ा गईं.'

(इनपुट IANS के साथ)

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कंगना रनौत ने एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड को भेजा नोटिस
  • प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को भी कंगना ने नोटिस भेजा
  • कंगना ने दोनों से तुरंत बैन हटाने की मांग की

Source : News Nation Bureau

Entertainment Journalist Guild legal notice Press Club of India Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment