Advertisment

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग के बीच कंगना रनौत के घर बजी शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर की हिमाचली शादी की फोटोज

कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी की हर एक रस्मों की तस्वीरें शेयर की.हल्दी, मेहंदी से लेकर हिमाचली रीति-रिवाजों के साथ हुई इस शादी की झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दिखाई.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ( Photo Credit : Social Media)

Kangana Ranaut Brother Wedding: इस समय चारों ओर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग की चर्चा हो रही है. ये कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंध जाएगा. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन कंगना रनौत के कजिन भाई वरुण रनौत की भी शादी हुई. हालांकि एक्ट्रेस के भाई की शादी ग्रैंड नहीं थी. लेकिन पारंपरिक होने की वजह इस शादी ने लोगों का ध्यान खींचा. एक्ट्रेस कंगना ने अपने भाई की शादी की हर एक रस्मों की तस्वीरें शेयर की. हल्दी, मेहंदी से लेकर हिमाचली रीति-रिवाजों (Himachali Wedding)  के साथ हुई इस शादी की झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. 

Advertisment

कंगना ने भाभी का किया स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कजिन भाई वरुण रनौत की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी भाभी  सीमा रनौत का बाहें फैलाकर स्वागत किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन सूट और हिमाचली कैप में नजर आ रही हैं वहीं दूल्हा और दुल्हन पारंपरिक लुक में दिखें और दुल्हन ने पहाड़ी नथ भी पहनी थी. वहीं कंगना ने भाई-भाभी के फेरे के लिए अपना आउटफिट चेंज किया. कंगना ने मल्टीकलर राजस्थानी लहंगा पहना था जिसमें, गोटापट्टी वर्क से बारीक काम हुआ था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने पूरे परिवार के साथ कई फोटोज शेयर की, जिसमें मां, भाई-भाभी, बहन रंगोली नजर आ रहे हैं. पूरे रनौत परिवार में जश्न का माहौल नजर आया. फैन्स भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Advertisment

हिमाचली परंपराओं से जुड़ी हैं कंगना

इससे पहले कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भाई वरुण रनौत की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसे वह काफी खुशी और उत्साह के साथ मनाती नजर आईं. इस रस्म में हिमाचली परंपराओं की खूबसूरती और संस्कृति लोगों को देखने को मिल रही हैअपनी जड़ों से मजबूत जुड़ाव के लिए मशहूर कंगना रनौत अक्सर पारंपरिक मूल्यों और पारिवारिक संबंधों के महत्व पर जोर देती हैं और उनके भाई की शादी का फंक्शन इसी का एक सबूत भी था. बता दें कंगना इस समय हिमाचल में हैं और मंडी की जनता के लिए काम कर रही हैं. वहीं फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. 

publive-image

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

 https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut Brother Wedding मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Himachali Wedding bollywood movies Kangana Ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment