Advertisment

कंगना रनौत के घर के बाहर प्रदर्शन, जो बिडेन और दलाई लामा पर मीम शेयर करना पड़ा भारी

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी  बोल्ड बयानबाजी और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
कंगना रनौत

कंगना रनौत ( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी  बोल्ड बयानबाजी और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा कि लोगों के एक ग्रुप ने उनके मुंबई कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उनके अनुसार, धार्मिक नेता दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के बारे में पोस्ट करने के बाद ऐसा हुआ. विरोध से एक फोटो शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने अपने इरादे स्पष्ट किए और अपने पोस्ट को 'हानिरहित मजाक' कहा.

Advertisment

कंगना रनौत ने लिखा, “बौद्ध लोगों का एक समूह पाली हिल में मेरे कार्यालय के बाहर धरना कर रहा है, मेरा मतलब किसी को चोट पहुंचाना नहीं था, यह जो बिडेन (Joe Biden) के दलाई लामा के दोस्त होने के बारे में एक हानिरहित मजाक था …. कृपया मेरे इरादों को गलत न समझें. उन्होंने यह भी कहा, "मैं बुद्ध की शिक्षाओं में विश्वास करती हूं और परम पावन 14 वें दलाई लांबा ने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा में बिताया है ... मेरे पास किसी के खिलाफ कुछ भी नहीं था ... कठोर गर्मी में खड़े न हों कृपया घर जाएं."

publive-image

इससे पहले 12 अप्रैल को, कंगना (Kangana Ranaut) ने एक मीम ट्वीट किया था जिसमें दलाई लामा को दिखाया गया था और लिखा था, 'दलाई लामा का व्हाइट हाउस में गर्मजोशी से स्वागत हुआ. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “हम्म्म दोनों को सेम बीमारी है, निश्चित रूप से दोनो की दोस्ती हो सकती है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें-जब Shahrukh के पास नहीं थे घर का फर्नीचर खरीदने तक के पैसे, गौरी खान ने रातों-रात बदली किस्मत

दलाई लामा ने बच्चों को किया किस

इससे पहले  दलाई लामा का एक बच्चों को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. दलाई लामा ने बच्चे को कहा, बदले में वो भी उन्हें चूमे. इसे इंटरनेट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं. बता दें, यह घटना फरवरी में धर्मशाला के सुगलगखंग मंदिर में एक सार्वजनिक सभा में हुई थी. इस वीडियो पर कई मीम्स बने थे. मीम्स में बच्चे की जगह अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन को रख दिया गया था. उसके बाद कंगना ने दोनों पर तंज करते हुए 12 अप्रैल को ये पोस्ट किया था.  वहीं कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए काम कर रही हैं.

Advertisment

 

Actress Kangana Ranaut Tweet Kangana Ranaut News kangana ranaut ranaut Viral Kangana Ranaut Post
Advertisment
Advertisment