Advertisment

Emergency Release : काफी देरी के बाद कंगना रनौत-स्टारर इमरजेंसी रिलीज के लिए तैयार, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

कंगना रनौत-स्टारर फिल्म इमरजेंसी, जिसमें वह भारत की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangana ranaut emergency

kangana ranaut emergency ( Photo Credit : File photo)

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत कल राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जयकारे लगाती नजर आईं, अब कंगना ने अपने फैंस को एक और तोहफा दिया है. एक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज की अनांउसमेंट कर दी है. कई देरी के बाद, कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस, जो सोमवार को राम मंदिर के अभिषेक समारोह का हिस्सा थीं, ने अगले दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आगामी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म की रिलीज की तारीख की अनांउसमेंट की.

Advertisment

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी की अनाउंसमेंट की

उन्होंने लिखा, प्रिय दोस्तों, मुझे एक इम्पॉटेंट अनांउसमेंट करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई का चरम है. एमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है. हमारे टीज़र और अन्य इकाइयों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया. मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है और मैं जहां भी जाता हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं.

Advertisment

रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 अनांउसमेंट की गई थी

हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 अनांउसमेंट की गई थी, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 की आखिरी तिमाही के ओवर पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल 2024 में ट्रांसफर करने का फैसला किया है. एमरजेंसी की कहानी एक्स प्राइम मिनिस्टर ऑफ इंडिया इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक्स प्राइम मिनिस्टर ऑफ इंडिया ने 1975 में देश में एमरजेंसी लगाया था और जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फिल्म उसी विषय पर आधारित है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

emergency kangana ranaut emergency रनौत स्टारर इमरजेंसी Kangana Ranaut kangana ranaut emergency trailer kangana ranaut emergency emergency teaser KRK on Emergency Movie
Advertisment
Advertisment