Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon: कंगना रनौत ने रवीना टंडन को किया सपोर्ट, बोलीं- 'ऐसे हमले की निंदा करती हूं'

रवीना टंडन के साथ हाल में बेहद खौफनाक घटना हुई है. एक्ट्रेस पर भीड़ ने एक्सीडेंट के आरोप लगाकर मारपीट करना शुरू कर दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon

Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon( Photo Credit : social media)

Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)इन दिनों चुनाव में बिजी हैं. हालांकि, हाल में एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ हुई मुंबई की सड़क दुर्घटना वाले मामले पर कंगना ने बयान दिया है. एक्ट्रेस रवीना टंडन पर हुए हमले के खिलाफ आवाज़ उठाती नजर आई हैं. कंगना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके रवीना टंडन को अपना सपोर्ट दिया है. साथ ही उन्होंने हमलावरों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने इस घटना को चिंताजनक बताते हुए इसकी निंदा की है. उन्होंने रवीना पर हमला करने वालो पर जोरदार फटकार लगाई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon Drunk & Drive: रवीना टंडन पर लगे शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप...बुजुर्ग को मारी टक्कर, VIDEO

रवीना के सपोर्ट में उतरीं कंगना

कंगना रनौत ने लिखा, "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है, अगर विपरीत समूह में 5-6 और लोग होते, तो उन्हें मार दिया जाता. हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं.उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए. उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए." कंगना की इस पोस्ट पर फैंस उनकी दरियादिली और हिम्मत की दाद दे रहे हैं. अधिकतर लोगों ने सराहा कि कंगना रनौत अकेली स्टार हैं जो रवीना के सपोर्ट में आई है. 

publive-image

ये भी पढ़ें- Raha Ranbir Kapoor: पहले डैडी रणबीर को किया किस फिर कैमरे को दिए पोज, देखें राहा कपूर की शरारतें

क्या था पूरा मामला?

रवीना टंडन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इसमें एक्ट्रेस के साथ कुछ भीड़ बदसलूकी करते नजर आई. उनपर नशे में गाड़ी चलाने, बुजुर्ग महिला को घायल करने के आरोप लगे थे. एक्ट्रेस के साथ भीड़ मारपीट पर उतर आई थी. वीडियो वायरल होने के बाद मामले को मुंबई पुलिस ने अपने सज्ञान में लिया था. जांच के बाद मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने पाया कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई थी. सभी आरोप झूठे थे. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई. अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. 

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut रवीना टंडन Raveena Tandon कंगना रनौत
Advertisment