Advertisment

Kantara 2 : फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट, चल रही है जबरदस्त रिसर्च

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म कांतारा (Kantara) ने दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप बनाई है. फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
1232455

Kantara 2( Photo Credit : Social Media)

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म कांतारा (Kantara) ने दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप बनाई है. फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.  कथित तौर पर, इस साल की शुरुआत में बेंगलुरु में आयोजित एक सक्सेस पार्टी में, अभिनेता-निर्देशक ने पुष्टि की थी कि उन्होंने पहले से ही फिल्म की स्क्रिप्टिंग शुरू कर दी है, और 2024 में फिल्म पर्दे पर आएगी. हालांकि इस खबर को तब तक कंफर्म नहीं कर सकते हैं जब तक इसपर कोई आधिकारिक ऐलान न हो. वहीं फैंस इसके अगले पार्ट के अपडेट के लिए काफी परेशान हैं. 

Advertisment

खबरों के अनुसार, ऋषभ इस साल के 6 महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. 'पहले पार्ट की तरह, फिल्म का प्रीक्वल भी ऋषभ और होम्बले फिल्म्स के लिए एक अत्यंत महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, और वे पार्ट 1 तक जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऋषभ ने पहले ही फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. चूंकि ऋषभ एक परफेक्शनिस्ट हैं, इसलिए फाइनल ड्राफ्ट को फाइनल करने से पहले वो स्क्रिप्ट पर कुछ और समय लेंगे. इस बीच, प्रीक्वल के लिए रिसर्च चल रही है, साथ ही कई अन्य प्री-प्रोडक्शन पर चर्चा की जा रही है.'

publive-image

यह भी पढ़ें : AskSRK : शाहरुख खान ने बेटे के महंगे स्ट्रीटवियर ब्रांड को सस्ता करने पर कही ये बात, जानें

Advertisment

इसके अलावा, फरवरी 2023 में ऋषभ शेट्टी ने साझा किया था कि प्रीक्वल का विचार उनके दिमाग में आया था, जब वो कांतारा की शूटिंग कर रहे थे, 'ऐसा इसलिए है क्योंकि कांतारा के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है. वर्तमान में, हम अधिक जानकारी के बीच में हैं. जैसा कि रिसर्च अभी भी चल रही है, फिल्म के बारे में जल्द ही काफी अपडेट मिलेगी. जानकारी के लिए बता दें कि 2022 की इस फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए ऋषभ को बहुत सारे पुरस्कार मिले थे. 

Kantara Top Bollywood News news-nation Bollywood News Today Rishab Shetty
Advertisment
Advertisment