Advertisment

Kantara Chapter 1: कंटारा चैप्टर 1 का धमाकेदार टीजर रिलीज, ऋषभ शेट्टी के फैंस हो जाएं तैयार

Kantara Chapter 1: कंटारा में एक्टर ऋषभ शेट्टी डायरेक्शन के साथ एक्टिंग भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में डबल रोल प्ले किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kantara chapter 1

kantara chapter 1( Photo Credit : Social Media)

Kantara Chapter 1:  कन्नड़ फिल्म कंटारा (Kantara) ने दुनियाभर में खूब धमाल मचाया है. साउथ की ये पैन इंडिया फिल्म अपने अनोखे कॉन्सेप्ट और कहानी को लेकर काफी चर्चा में रही थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाकेदार कमाई की थी. सितंबर 2022 में रिलीद के बाद से सभी दर्शक कंटारा के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे. हर किसी को पंजुलुरी देवा की दुनिया के बारे में और ज्यादा जानने का इंतजार था. आज 27 नवंबर को फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कंतारा द लीजेंड - चैप्टर 1 का टीज़र शेयर किया है. हालांकि, ये फिल्म का दूसरा भाग न होकर फिल्म का प्रीक्वल बनाया है.

Advertisment

टीज़र की शुरुआत में, ऋषभ दर्शकों से पूछते हैं कि क्या वे 'रोशनी' देख सकते हैं जो उन्हें अतीत और भविष्य' दोनों को देखने में मदद करती है. फिर उनका किरदार शिवा को प्रेजेंट किया जाता है. टीजर में ऋषभ शेट्टी पहले चंद्रमा की ओर देखते हुए नजर आते हैं. फिल्म काफी डार्क मोड में नजर आ रही है. 

कंटारा में ऋषभ को कम से कम तीन अलग-अलग लुक में देखा गया था, जिसमें फैन-पसंदीदा वह लुक था जब वह पंजुलुरी देवा का किरदार निभाने के लिए ग्रीसपेंट पहनते थे. टीज़र में उन्हें एक बिल्कुल नए लुक में देखा गया है, जिसमें लंबे बाल, कटा हुआ शरीर और हाथ में त्रिशूल है.

Advertisment

हालांकि टीजर में फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. पर टीजर देखकर ये साफ समझ आता है कि फिल्म की कहानी बताने के लिए इस बार ऋषभ दर्शकों को कहानी में और पीछे ले जाने वाले हैं. टीज़र में कदंबों के शासनकाल का जिक्र है जिसका मतलब है कि फिल्म 300 ईस्वी में सेट की जाएगी. अनजान लोगों के लिए, कदंब, जो 345-540 ईस्वी तक अस्तित्व में थे, कर्नाटक का एक प्राचीन शाही परिवार थे. उन्होंने उत्तरी कर्नाटक और कोंकण पर शासन किया था. उनकी उत्पत्ति के बारे में एक किंवदंती यह है कि त्रिलोचन कदंब भगवान शिव के पसीने से पैदा हुआ था. 

कंटारा में एक्टर ऋषभ शेट्टी डायरेक्शन के साथ एक्टिंग भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में डबल रोल प्ले किया है. फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी बताती है जिस पर गांव को बुराई से छुटकारा दिलाने के लिए गुलिगा देव और पंजुलुरी देव ने कब्जा कर लिया है. फिल्म के आखिर में शिव अपने पिता की आत्मा से मिलने के लिए जंगल में गायब हो जाता है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Kantara Chapter 1 Kantara बजरंगी भाईजान 2 ऋषभ शेट्टी कंटारा Kantara 2 teaser Kantara teaser Rishab Shetty film Rishab Shetty 1 जून से क्या बदलाव होंगे
Advertisment
Advertisment