Advertisment

Kapil Sharma Show: नवाज को पसंद है लुंगी...लेकिन इस बात रहता है डर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी आगामी फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी 'जोगीरा सारा रा रा' को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Nawazuddin Siddiqui and Kapil Sharma

Nawazuddin Siddiqui and Kapil Sharma( Photo Credit : social media)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी आगामी फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी 'जोगीरा सारा रा रा' को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे. शो का नया प्रोमो सामने आया है. अब कपिल (Kapil Sharma Show) का शो है तो  ठहाकों की बौछार न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. वहीं इस बार भी शो में कपिल नवाजुद्दीन और  नेहा के साथ खूब धमाल मचाएंगे. कपिल ने नेहा से पूछा कि उन्होंने देसी नागिन डांस क्यों नहीं सीखा और साल्सा और बैलेट वगैरह सीखा. उन्होंने यह भी कहा कि नागिन डांस सबसे आसान है. मैंने दो पेग के बाद लोगों को सांप बनते देखा है. ''

Advertisment

 कपिल की ये बात निकलने की देरी थी और शो में हंसी के फुव्वारे सुनाई देने लगे. कपिल शर्मा ने फिर पूछा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी किस तरह के कपड़े पसंद करते हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर खुद की कुछ फैशनेबल फोटोज पोस्ट करते रहे हैं. नवाज ने इसके जवाब में कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से ढीले और आरामदायक कपड़े पसंद करते हैं, जिस पर कपिल ने कहा कि उन्हें इसके बजाय लुंगी पहननी चाहिए. एक्टर ने भी इसके जवाब में मजाकिया रिएक्शन दिया, उन्होंने कहा, लुंगी थोड़ी खतरनाक होती हैं, थोड़ी हवा वगैरह चल गई तो..और ये बोलकर सब हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें-Red Light Area में फंस गई थी ये एक्ट्रेस, एक हरकत की वजह से पीछे लग गईं प्रॉस्टिट्यूट्स

12 मई को होगी रिलीज

जोगीरा सारा रा रा के अलावा, नवाजुद्दीन सुधीर मिश्रा की अफ़वाह की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें भूमि पेडनेकर और सुमीत व्यास भी लीड रोल में हैं. 'जोगीरा सारा रा रा' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे ट्विस्ट के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी बताया जा रहा है. इसे गालिब असद भोपाली ने लिखा है और कुशन नंदी ने निर्देशित किया है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बाराबंकी, रहीमाबाद, वाराणसी और मुंबई जैसी जगहों पर की गई है और इसमें ज़रीना वहाब, संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती भी सहायक भूमिकाओं में हैं.  

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hi Bollywood News Today news kapil sharma show the kapil sharma show Nawazuddin Siddiqui Latest Hindi news news nation hindi news Neha Sharma news nation news
Advertisment