Advertisment

Kapil Sharma: एयरपोर्ट पर फैन का मजाक बनाते हुए निकले कपिल शर्मा, कह डाली ऐसी बात

कपिल शर्मा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उनकी वहां से फोटोज और वीडियोज बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Kapil Sharma  1

Kapil Sharma( Photo Credit : Social Media)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता. कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' काफी पॉपुलर है. कपिल अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. बता दे कि, अभिनेता तब अमेरिका जाने के लिए रवाना हो रहे थे. इस दौरान उनका शो भी कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर हो जाएगा. साथ ही अब कपिल का एयरपोर्ट से कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, पैपराजी अकाउंट से कपिल शर्मा की एयरपोर्ट से फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं. कपिल के एयरपोर्ट पर पहुंचने के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. एक वीडियो में वह अपनी कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और पैपराजी उनका स्वागत कर रहे हैं. उसके बाद, एक फैन उनके साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करते हुआ दिखाई देता है, लेकिन कपिल वहां से निकल जाते हैं. हालांकि, कपिल फिर कहते हैं, “कैमरा तुम्हारा चल नहीं रहा…” और फिर चले जाते हैं. फैन के फोन का कैमरा काम नहीं करने पर कपिल की रिएक्शन पर अब नेटिजन्स रिएक्शन दे रहे हैं. जबकि कुछ ने कहा है कि वह मजाक कर रहे थे, अन्य लोग सोच रहे हैं कि उन्होंने एक सेकंड भी इंतजार क्यों नहीं किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने वीडियो के कमेंट सेक्शन लिखा, “आप बस एक मिनट इंतजार कर सकते थे जब तक कि उसका कैमरा चालू न हो जाए, आप हैं) आप जो भी हैं अपने प्रशंसकों के कारण हैं” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "किसी का मजाक उड़ाए बिना उनकी कॉमेडी पूरी नहीं होती..." एक अन्य फैन ने कमेंट कर लिखा, "कॉमेडी है, दिल पे मत लीजिये." 

यह भी पढ़ें - Inshallah: इस फिल्म में पहली बार दिखेगी आलिया-सलमान की जोड़ी! SLB करेंगे डायरेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो की इस सीजन के आखिरी दो एपिसोड खत्म करने के बाद जुलाई में यह शो बंद हो जाएगा. एक गदर 2 के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ और दूसरा 'द नाइट मैनेजर 2' के लिए अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और सोभिता धूलिपाला के साथ. यही नहीं, कपिल अपने अमेरिकी दौरे से लौटने के बाद, फिल्म निर्माता राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म 'द क्रू' में करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabbu) और कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

The Kapil Sharma USA tour बॉलीवुड न्यूज The Kapil Sharnma Show Tabu news-nation Kapil Sharma बॉलीवुड kareena kapoor khan Kriti Sanon The Crew
Advertisment
Advertisment