Advertisment

Kapil Sharma की Zwigato ने मंगलवार को कमाए कुल 7500 रुपए

Kapil Sharma की ज्विगैटो ने सोशल मीडिया पर ऐसी घटिया परफॉर्मेंस की है कि उनका किरदार राजेश अरोड़ा अगर इस आर्टिकल को लिखता तो सीधे ही 'आ थू...' लिख देता.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Zwigato  3

ज्विगैटो में कपिल शर्मा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Kapil Sharma की ज्विगैटो ने सोशल मीडिया पर ऐसी घटिया परफॉर्मेंस की है कि उनका किरदार राजेश अरोड़ा अगर इस आर्टिकल को लिखता तो सीधे ही 'आ थू...' लिख देता. फिल्म को लेकर कपिल ने धुआंधार प्रमोशन की. उनके शो पर भी कई बार ज्वेगैटो का जिक्र हुआ लेकिन उस वक्त तो माहौल बन गया लेकिन यह दर्शकों को थियेटर तक पहुंचाने में नाकाम रहा. कई बार फिल्म को  माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल जाता है लेकिन इस केस में तो लगता है कि कपिल के निगेटिव रिव्यूज का नुकसान उठाना पड़ रहा है. कपिल को कम से कम इस तरह की उम्मीद तो नहीं ही रही होगी अपनी इस फिल्म से.

Advertisment

फिल्म ने 21 मार्च को कुल 7500 रुपए कमाए

Zwigato बॉक्स ऑफिस पर जितनी बुरी तरह पिटी है उसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फिल्म की कमाई 10 हजार रुपए से भी कम हो चुकी है. कपिल की इस फिल्म ने मंगलवार 21 मार्च को कुल 7500 रुपए की कमाई की. ज्विगैटो से जुड़ा यह आंकड़ा ट्रोल किंग केआरके ने शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने पूरी टीम को बधाई भी दी. केआरके का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं.

Advertisment

क्या लिख डाला केआरके ने ?

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, कपिल शर्मा ने इतिहास रच दिया है. उनकी फिल्म #Zwigato ने मंगलवार को 7500 रुपए की शानदार कमाई की. पूरी टीम को बधाई. इस ट्वीट पर केआरके को गजब के जवाब मिल रहे हैं. डॉक्टर निहाल ने लिखा, देशद्रोही 2 कब रिलीज करेगा. गमगीन ने लिखा, भाई उसे तो फ्लॉप फिल्म देकर भी फिल्म मिल जाती है. तुझे तो देशद्रोही जैसी ब्लॉकबस्टर देकर भी काम नहीं मिला. उसके एक एपिसोड के जितने व्यू आते हैं उतने तेरे पूरे यूट्यूब चैनल के भी नहीं हैं. संस्कार अग्रवाल ने लिखा. तुझे क्या खुजली हो रही है. माहिरा ने लिखा, डबल ढोलकी.

Advertisment

Kapil Sharma zwigato
Advertisment
Advertisment