Advertisment

Kapil Sharma की लगातार दूसरी फिल्म FLOP, जनता को नहीं पसंद 'एक्टर कपिल'

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर तो हिट हैं और टीआरपी बटोर ले जाते हैं लेकिन बड़े पर्दे पर उनका लक काम आता नहीं दिख रहा है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Zwigato  2

कपिल शर्मा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर तो हिट हैं और टीआरपी बटोर ले जाते हैं लेकिन बड़े पर्दे पर उनका लक काम आता नहीं दिख रहा है. Kapil Sharma की Zwigato बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह रेंग रही है उससे कमाई का अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं. इस फिल्म ने बहुत ही धीमी शुरुआत की और अब भी हालत सुधरती नहीं दिख रही है. कमाई का आंकड़ा फिल्म मेकर्स की टेंशन बढ़ा रहा है और हो सकता है कि यह फिल्म जल्दी ही थियेटर से उतर जाए.

Advertisment

कपिल के स्टारडम का नहीं मिला फायदा

कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग माने जाते हैं. उनका शो देश विदेश में पॉपुलर है और वो लाइव शो के लिए भी दूर-दूर जाते हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींचने में नाकाम रही. इस फिल्म ने पहले दिन यानी 17 मार्च को 43 लाख रुपए कमाए. 18 मार्च को फिल्म ने 62 लाख की कलेक्शन की. मतलब यह फिल्म अबतक 1.05 करोड़ रुपए कमा चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 10 से 15 करोड़ में बनी है और जिस रफ्तार से यह बॉक्स ऑफिस पर सरक रही है इसका नुकसान में जाना तय है. फायदा तभी माना जाएगा अगर कमाई 20 करोड़ के आंकड़ा छू लेती है.

फिरंगी भी रही थी फ्लॉप

Advertisment

इससे पहले साल 2017 में फिरंगी आई थी. कपिल की यह फिल्म भी दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रही थी. इस फिल्म ने केवल 10.21 करोड़ रुपय की कमाई की थी. ऐसे में इसे भी फ्लॉप ना कहा जाए तो क्या कहा जाए. कपिल की पहली फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' का आंकड़ा फिर भी सम्मानजनक था. 2015 में आई इस फिल्म ने 49.98 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में कपिल कॉमेडी करते ही नजर आए थे. इस तरह की रिपोर्ट से लगता है कि जनता कपिल को कॉमेडी करते ही देखना चाहती है.

मान जाओ कपिल

Advertisment

कपिल शर्मा को अब यही सलाह दी जा सकती है कि उन्हें फिल्म में एक्टिंग से बढ़ियां पर्दे के पीछे वाला कोई रोल ही ट्राय करना चाहिए. क्योंकि जनता उन्हें बतौर एक्टर एक्सेप्ट नहीं कर रही है. कहीं फिल्मों की जबरदस्ती की वजह से उनका अच्छा-खासा काम ठंडा ना पड़ जाए.

Kapil Sharma zwigato
Advertisment
Advertisment