Advertisment

Kapil Sharma : सभी को हंसाने वाले कपिल इस वजह से करना चाहते थे सुसाइड, खुलासा कर किया हैरान

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)ने अपनी मेहनत के दम पर आज एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे हासिल करना आसान बात नहीं है. लाखों दर्शकों को हंसाने वाले कपिल एक समय इतना ज्यादा परेशान थे कि उन्होंने सुसाइड करने को सोच लिया था.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Kapil Sharma : सभी को हंसाने वाले कपिल इस वजह से करना चाहते थे सुसाइड, खुलासा कर किया हैरान

Kapil Sharma ( Photo Credit : Social Media)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)ने अपनी मेहनत के दम पर आज एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे हासिल करना आसान बात नहीं है. लाखों दर्शकों को हंसाने वाले कपिल एक समय इतना ज्यादा परेशान थे कि उन्होंने सुसाइड करने को सोच लिया था. दरअसल, हाल ही में कपिल से यह सवाल पूछा गया कि क्या वो कभी आत्मघाती दौर से गुजरे हैं, जिसपर स्टार ने सहमति जताते हुए कहा था कि, 'मुझे लगता था कि कोई है ही नहीं अपना, दिखता ही था ऐसा कुछ. ना कोई समझने वाला था, ना कोई ध्यान रखने वाला.' उन्होंने बात को आगे बढ़ते हुए कहा, 'उस समय में मैंने आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा. मैंने सोचा कि ऐसा कोई नहीं है, जिसके साथ मैं जो महसूस करता हूं उसे साझा कर सकूं, जिस जगह से मैं आता हूं, वहां मानसिक स्वास्थ्य ऐसी चीज नहीं है जिस पर चर्चा की जाती है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह भी पढ़ें : Shreya Ghoshal B'Day : श्रेया घोषाल के इन गानों को सुन बेहतरीन बन जाएगा आपका दिन, जानें गानों के नाम

कपिल शर्मा ने साझा की दिल की बात - 

Advertisment

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने ये भी बताया कि 'मुझे नहीं लगता कि यह पहली बार था. जब मैं इस दौर से गुजरा था. हो सकता है बचपन के दौरान, मुझे कम महसूस हुआ हो, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया होगा.

एक बार जब आप पैसा कमाने के लिए बाहर जाते हैं, और आप अकेले होते हैं, तो कोई भी देखभाल करने वाला नहीं होता है आपके चीजों को समझने के लिए. खासकर, यदि आप एक कलाकार हैं. आपकी आंखें खुल जाती हैं. अगर कोई कलाकार संवेदनशील है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वो बेवकूफ है.'

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कपिल शर्मा वर्तमान में नंदिता दास की आने वाली फिल्म 'ज्विगाटो' की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में उन्होंने एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाई है और यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने वाली है. आम आदमी के लुक को कपिल काफी शानदार तरीके से पेश करने वाले हैं. 

Advertisment

Kapil Sharma Kapil Sharma update Kapil Sharma News bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment