Advertisment

Karan Deol Wedding: शादी के रंग में झूमें करण देओल, परिवार के साथ शेयर की Unseen फोटोज

करण देओल ने द्रिशा आचार्य के साथ अपनी शादी की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. कपल अपने परिवार के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

author-image
Divya Juyal
New Update
Karan deol wedding  14

Karan Deol Wedding( Photo Credit : Karan Deol Wedding)

Karan Deol Wedding: सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी की थी.  उनकी स्टार-स्टडेड शादी में बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ जोड़े के परिवारों और करीबियों ने भाग लिया था. कुछ समय पहले, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की नई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले, उन्होंने अपने फैंस के अपार प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया और आज भी, करण ने अपने परिवार को उनके भरपूर आशीर्वाद और सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त किया है. यही नहीं शादी की तस्वीरों में धर्मेंद्र को उनकी पहली पत्नी प्रकाशी कौर के साथ भी देखा गया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, अपने इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए करण देओल ने अपनी शादी के कुछ अनदेखे पलों को शेयर किया. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "ढेर सारे आशीर्वाद और परिवार के सपोर्ट के लिए आभारी हूं, दिलों प्यार से भर आया है, हम सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं." इस जोड़े ने धर्मेंद्र, बॉबी देओल, सनी देओल और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से आशीर्वाद लिया. तस्वीरों में, करण देओल और उनकी पत्नी द्रिशा आचार्य को धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल को नए जोड़े के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

करण के सोशल मीडिया पर शादी की नई तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, फैंस जोड़े पर अपना प्यार बरसाने लगे. एक फैन ने लिखा, "प्यारे पल ये पल कभी भूले नहीं जाते लाइफ टाइम याद रहते हैं... लव यू देओल परिवार." एक अन्य ने लिखा, "वाह लवली फैमिली बधाई हो @imkarandeol."

यह भी पढ़ें - Adipurush AI Images: विवाद के बीच आदिपुरुष के AI लुक्स आए सामने, राम सीता और रावण को देख हो जाएंगे इंप्रेस

करण-द्रिशा की शादी का रिसेप्शन

रिसेप्शन के लिए, करण ने डार्क ब्लू कलर रंग का सूट पहना था और द्रिशा एक ऑफ-व्हाइट फ्लोर-लेंथ गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पैपराजी को पोज देते हुए यह कपल अपनी हंसी नहीं रोक सका. रिसेप्शन में सनी देओल अपने दूसरे बेटे राजवीर देओल के साथ मीडिया वालों को मिठाई बांटते नजर आए. नए जोड़े की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई स्टार्स शामिल हुए थे. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से लेकर आमिर खान और सलमान खान तक, सभी को सनी देओल के बेटे की शादी के रिसेप्शन में इंवाइट किया गया था.

Deepika Padukone karan deol drisha acharya Ranveer Singh Aamir Khan Bobby Deol news nation tv Salman Khan news nation live tv Dharmendra bollywood Sunny Deol
Advertisment
Advertisment