Advertisment

Karan-Drisha Wedding: पीले ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए करण देओल, दूल्हे राजा ने द्रिशा के नाम की रचाई मेहंदी 

करण देओल 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अपनी शादी से पहले, सनी देओल के बेटे करण को आज अपने मेहंदी समारोह के लिए तैयार देखा गया.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Karan Deol Wedding  1

Karan-Drisha Wedding( Photo Credit : Social Media)

Karan-Drisha Wedding: सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि, द्रिशा अनुभवी फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. अपनी शादी से पहले, करण 15 जून को अपने मेहंदी समारोह के लिए तैयार होते देखे गए. सोमवार से शादी का यह उत्सव शुरू होने जा रहा है. साथ ही, अब सोशल मीडिया पर करण की मेहंदी की रस्म के लिए देओल आवास पर पहुंचने की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, एक वीडियो में करण देओल मेहंदी की रस्म के लिए कार से अपने घर पहुंचते नजर आ रहे हैं. वह पीले रंग के कुर्ते में स्टाइलिश दिखाई दे रहे थे और इसे मैचिंग सनग्लासेज के साथ पेयर किया. वीडियो में वह फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पैपराजी के लिए भी हाथ हिलाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि करण ने द्रिशा के नाम की मेहंदी लगाई हुई है. इस बीच, अन्य मेहमान भी ट्रेडिशनल एटायर में समारोह के लिए उनके घर पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Adipurush Screening: आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर फैमिली के साथ पहुंचीं कृति, देखें तस्वीरें

Advertisment

इससे पहले, 13 जून को करण देओल और द्रिशा आचार्य के परिवारों ने शहर में रोका समारोह आयोजित किया था. उन्होंने 4 स्टेज वाला केक काटकर अपना रोका समारोह मनाया. इस अवसर के लिए, करण ने मैचिंग नेहरू जैकेट और सफेद पैंट के साथ एक नीले रंग का कुर्ता पहनना चुना, जबकि उनकी होने वाली पत्नी ने एक खूबसूरत सुनहरी साड़ी पहनी थी. समारोह में उनके भाई-बहन और चाचा अभय देओल और बॉबी देओल मौजूद थे. वहीं, रणवीर सिंह की फैमिली भी सेरेमनी को एन्जॉय करती नजर आई. करण और द्रिशा की शादी 18 जून को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में होगी. शादी एक निजी समारोह होगा जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.

Dharmendra karan deol news-nation Bobby Deol Karan Deol and Drisha Acharya wedding bollywood Sunny Deol
Advertisment
Advertisment